मोदी के बाद नड्डा भी योगी पर फिदा, बोले- यूपी की तकदीर बदल दी आदित्यनाथ सरकार ने

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 6:01 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाराणसी में अपने भाषण में छह बार सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की प्रशंसा की बारी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की थी. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में नड्डा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने यूपी की तकदीर और तस्वीर बदल दी है.
लखनऊ में चल रही बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा.

लखनऊ. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदल दी है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता ने विपक्ष को नकार दिया है और संदेश दिया है कि ये लोग घर बैठें. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संबोधित करते हुए नड्डा ने पार्टी के सांसदों, विधायकों और तमाम जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि वो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार करें और जनता को इसका लाभ दिलाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी दौरे पर सीएम योगी के सरकार चलाने की जमकर तारीफ की थी और अपने भाषण में बार-बार योगी सरकार के काम को सराहा. 2022 में यूपी विधानसभा का चुनाव है और चुनाव में पार्टी का चेहरा होगा, इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के अलावा राज्य के सारे नेता योगी के पक्ष में लामबंद हो चुके हैं. पीएम मोदी और अब नड्डा की तारीफ के बाद ये तय लग रहा है कि योगी रेस जीत चुके हैं और संभव है कि पार्टी उनको चेहरा बनाकर ही चुनाव लड़े.

18 महीने बाद लखनऊ पहुंचकर कांग्रेस UP प्रभारी प्रियंका गांधी मौन व्रत पर बैठीं

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश की राजनीति बदली है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की तकदीर और तस्वीर बदली है. पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत की चर्चा करते हुए नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने विपक्ष को घर बैठने का आदेश दिया है.

जेपी नड्डा बोले- वैक्सीन विरोध अखिलेश यादव की छोटी सोच, पापा मुलायम ने तो लगाई

उन्होंने कहा कि 2014-15 में यूपी में प्रति व्यक्ति आय 47116 रुपये थी जो अब बढ़कर 94495 रुपये हो गई है. योगी सरकार के कार्यकाल में बीमारू से विकसित राज्य बन गया है यूपी. उत्तर प्रदेश में बहुत संभावना है. नड्डा ने पार्टी नेताओं से कहा कि सशक्त बूथ को और मजबूत बनाएं. सेवा ही संगठन के कार्य को आगे बढ़ाएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें