मुख्तार अंसारी की सेवा में लगी एंबुलेंस पर पंजाब सरकार की जवाबदेही: सिद्धार्थ नाथ

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 7:10 PM IST
  • यूपी सरकार के प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की. योगी सरकार में मंत्री ने कहा कि मुख्तार अंसारी की सेवा में लगी एंबुलेंस पर सवाल उठे हैं. इस पर पंजाब सरकार की पूरी जवाबदेही बनती है.
यूपी सरकार के प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि मुख्तार अंसारी की सेवा में लगी एंबुलेंस पर सवाल उठे हैं. उस पर पंजाब सरकार की पूरी जवाबदेही बनती है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ये बात सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कही है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार की पैरवी का नतीजा ये रहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को सौंपने के लिए पंजाब सरकार को आदेश दिए.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा. प्रदेश से माफियाओं का खात्मा शुरू हो चुका है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस को हैंडओवर न करने की पूरी कोशिश की लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार की प्रतिबद्धता के आगे उनको झुकना पड़ा और माफिया सरगना मुख्तार अंसारी को यूपी भेजा जा रहा है.

UP पंचायत चुनाव में वोटर की शर्त- 'मेरी रूठी बीवी को मना कर ले आओ और वोट ले लो'

पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धाथ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी सरकार ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाने की सुप्रीम कोर्ट में जमकर पैरवी की है.उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार की पैरवी का नतीजा ये रहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को सौंपने के लिए पंजाब सरकार को आदेश दिए.

सीजे के कोर्ट बंद करने के आदेश को लेकर लखनऊ HC के बाहर वकीलों का प्रर्दशन

सिद्धाथ नाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष को अपराधियों में भी सांप्रदायिकता दिखती है. सपा बसपा और कांग्रेस समेत दूसरी विपक्षी पार्टियां अपराधियों को सांप्रदायिकता का रूप देकर बचाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच विपक्ष से बिल्कुल विपरीत है. अपराध चाहे जितना बड़ा हो, चाहे जिस जाति और धर्म से हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें