सीएम योगी ने दिए कोरोना संक्रमण की रोकथाम के निर्देश, अधिकारी करें विशेष प्रयास

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 08:25 PM IST
यूपी में कोरोना के मामलों को देखते हुए सीएम योगी ने 5 जिलों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विशेष प्रयास करने के निर्देश दिए हैं.यूपी में पिछले 24 घंटों में 6 हज़ार से अधिक कोरोना के सामने आए हैं. सीएम ने जिले के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा अधिकारियों को स्थिति की समीक्षा करने के लिए कहा है. 
सीएम योगी ने 5 जिलों में कोरोना के प्रसार को रोकने के निर्देश दिए हैं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 जिलों में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए विशेष प्रयास करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री के अनुसार यह जिले लखनऊ, कानपुर नगर, वाराणसी, प्रयागराज और गोरखपुर होंगे.

मुख्यमंत्री ने कानपुर नगर और लखनऊ में हर स्थिति में बढ़ते संक्रमण का नियंत्रित करने के निर्देश दिए हैं. इसके लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि कानपुर नगर के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा अधिकारी शनिवार को चिकित्सा व्यवस्था की समीक्षा करने के निर्देश दिए हैं.

लखनऊ: कनौज बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत के कोरोना पॉजिटिव भाई ने की सुसाइड

इसके इसके अतिरिक्त लखनऊ के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य और अपर मुख्य सचिव पंचायती राज और ग्रामीण विकास को भी लखनऊ की स्थिति का जायजा लेने के निर्देश दिए हैं.

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में यूपी में कोरोनावायरस 6000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में कोरोनावायरस लगातार बढ़ता जा रहा है.

लखनऊ: पॉस्को एक्ट के तहत जेल में बंद पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति को जमानत

उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 6193 नए मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 253175 पर पहुंच गया है.संक्रमित हुए 190818 लोग इलाज के बाद अपने घर लौट चुके हैं. यूपी में अब कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 75.37% है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें