यूपी सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच अमित शाह से CM योगी की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 9:01 PM IST
  • यूपी की भाजपा सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.
शाम के तकरीबन साढ़े 4 बजे सीएम योगी अमित शाह के आवास पर पहुंचे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार और संगठन में बदलाव की अटकलों के बीच गुरूवार शाम यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. शाम करीब साढ़े 4 बजे सीएम योगी गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे थे जहां उन्होंने अमित शाह को एक पुस्तक भी भेंट की.

दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर गृहमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा ‘आज आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आदरणीय गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार.’

कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर यूपी सरकार अलर्ट- स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार और संगठन में बदलाव के चर्चे जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय नेतृत्व सूबे के संगठन और मंत्रिमंडल में बदलाव करने के मूड में है. हालांकि, अभी क्या होगा ये कुछ साफ नहीं है लेकिन गुरुवार को सीएम योगी की अमित शाह से मुलाकात के बाद कयास और तेज हो गए हैं.

बताते चलें कि बुधवार शाम प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और सीएम योगी की बैठक हुई थी. इस दौरान महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे. इस दौरान कई अहम बातों पर चर्चा की गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें