CM योगी का 16 मई को NCR दौरा, जानें मेरठ समेत इन जिलों का पूरा शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 5:00 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मई यानि रविवार को मेरठ, गाजियाबाद और नोएडा के दौरे पर जाएंगे. मुख्यमंत्री के तय कार्यक्रम के मुताबिक, रविवार सुबह 8 बजे लखनऊ से गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट जाएंगे. वहां से मेरठ और फिर गाजियाबाद और नोएडा जाएंगे.
CM योगी 16 मई को गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा का दौरा करेंगे.

लखनऊ- देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार भी अलर्ट पर है. इसी के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मई यानि रविवार को मेरठ, गाजियाबाद और नोएडा के दौरे पर जाएंगे. जहां मुख्यमंत्री कोरोना से बने ताजा हालात का जायजा लेंगे.

मुख्यमंत्री के तय कार्यक्रम के मुताबिक, रविवार सुबह 8 बजे लखनऊ से गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट जाएंगे. वहां से मेरठ और फिर गाजियाबाद और नोएडा जाएंगे. इस बीच मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि हर प्रदेशवासी के जीवन की सुरक्षा सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही या शिथिलता अक्षम्य होगी.

परिवहन विभाग ने रद्द किए डीएल के सभी टाइम स्लॉट, जानें कब ले सकेंगे नया स्लॉट

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि सभी जनपदों में कोविड बेड की संख्या बढ़ाने की कार्यवाही तेजी से की जाए. उन्होंने उम्मीद जताई कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री से इस कार्य की दैनिक समीक्षा करेंगे. बता दें कि इस वर्ष मार्च से अब तक स्वास्थ्य विभाग के अस्पतालों में 18,000 और चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा 11,226 बेड बढ़ाये गए हैंलखनऊ सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पड़ी फीकी, क्या है आज का मंडी भाव.

पेट्रोल डीजल 15 मई का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं बढ़े तेल के दाम

लखनऊ DM की पहल, कोविड मरीजों के लिए शुरू की मुफ्त काउंसलिंग सेवा

UP सरकार का सभी जिलाधिकारियों को निर्देश-किसी भी हाल में नदी में शव ना बहाए जाएं

UPPBPB ने एसआई, एएसआई भर्ती के लिए तिथि में किया बदलाव, जानें नई डेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें