CM योगी का आदेश, कोरोना मरीजों की मदद को दिन में दो बार मीटिंग करें DM और CMO

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 03:33 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए जिलाधिकारी और सीएमओ दिन में दो बार बैठक करें. इससे कोविड मरीजों को बेहतर इलाज दिया जा सकेगा. 
सीएम योगी आदित्यानाथ का आदेश दिन डीएम और सीएमओ दिन में दो बार बैठक करें.

योगी आदित्यानाथ ने रविवार को कोविड प्रभावित लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा दिलाने के लिए सभी जनपदों के जिलाधिकारी और चीफ मेडिकल ऑफिसर को दिन में दो बार बैठक करने के आदेश दिए हैं. कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए योगी सरकार ने फैसला लिया है कि राज्य के सभी अधिकारी अपने क्षेत्र में आए कोविड मरीजों की जानकारी सीएमओ के साथ साझा करें.

यूपी की राजधानी में कोरोना का ग्राफ हर दिन बढ़-चढ़ रहा है. प्रदेश में कोरोना के औसत 10 लाख पर 744 मरीज मिल रहे हैं. लखनऊ के जिला जेल में पिछले 24 घंटों में करीब 12 बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद जेल प्रशासन ने सभी को क्वारंटाइन कर दिया है. 

लखनऊ: अस्पताल की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों का हंगामा

उत्तर प्रदेश में 1 लाख 80 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. फिलहाल राज्य में करीब 7170 कोविड मरीज हैं. कोरोना से 246 लोगों की मौत हो चुकी है.  

लखनऊ: एलडीए के खाली फ्लैट की जालसाज़ी से बुकिंग करने वाले दो लोग अरेस्ट

राज्य में पिछले 24 घंटों में 70 लोग कोरोना की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं. शनिवार को प्रदेश में 5 हजार से ज्यादा कोविड-19 मरीजों की पहचान की गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें