UP पुलिस को CM योगी के निर्देश, 9 दिन बहन-बेटी छेड़ने वालों पर नजर रखें और फिर…

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 09:51 PM IST
  • शोहदों-दुराचारियों के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने महाभियान छेड़ दिया है. पुलिस 9 दिनों तक ऐसे लोगों की हर गतिविधि पर नजर रखेगी जिनकी रिपोर्ट तैयार की जाएगी और विजयदशमी के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
यूपी में बहन-बेटी छेड़ने वालों को सीएम योगी ने दिए 9 दिन, उसके बाद....

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोहदों-दुराचारियों के खिलाफ महाभियान छेड़ दिया है. पुलिस 9 दिनों तक ऐसे लोगों की हर गतिविधि पर नजर रखेगी जिनकी रिपोर्ट तैयार की जाएगी और विजयदशमी के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शोहदों और दुराचारियों के लिए यूपी में कोई जगह नहीं है. सीएम योगी ने कहा है कि पुलिस सक्रियता, तत्परता, संवेदनशीलता और कठोरता की नीति अपनाए.

गौरतलब है कि सीएम योगी ने सूबे में शोहदों और दुराचारियों के विरुद्ध महाभियान छेड़ने का ऐलान किया है. सीएम योगी ने दो टूक शब्दों में कहा कि महिलाओं, बेटियों, नाबालिग बच्चों और अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ अपराध करने वालों के सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है. ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ इतनी सख्त कार्रवाई की जाए कि वह गले में तख्ती लटकाकर माफी मांगते फिरें या प्रदेश छोड़कर भाग जाएं.

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 12 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीएम योगी ने आदेश दिया कि 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे 'मिशन शक्ति के पहले चरण में नौ दिनों तक हर थाने में ऐसे असामाजिक तत्वों की लिस्ट बनाकर सभी तरह की गतिविधियों पर नजर रखी जाए. विजयादशमी के ठीक बाद पुलिस कार्रवाई का अभियान शुरू करे.

सीएम आवास पर हुई बैठक में शासन स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा जिले के अधिकारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए. सीएम ने कहा कि अनुसूचित जाति, धर्म गुरु अथवा किसी जनप्रतिनिधि के साथ हुए अपराध की गंभीरता और संवेदनशीलता के दृष्टिगत पुलिस व प्रशासन के अधिकारी विशेष ध्यान दें. इसमें लापरवाही न हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें