कोरोना से उभरे सीएम योगी आदित्यनाथ, शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 11:43 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए है. शुक्रवार को सीएम ने ट्वीट करके सहयोग व शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद दिया है. बता दें कि 14 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित हुए थे.
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना इंफेक्शन से स्वस्थ हो गए.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण से उभर गए है. डॉक्टर टीम की देखरेख में उनको होम आइसोलेशन में रखा गया था. शुक्रवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई. सीएम योगी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. सीएम ने अपने शुभचिंतकों को शुभकामनाओं और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है.

सीएम ने ट्वीट में कहा, "आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूँ. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." बता दें कि 14 अप्रैल कोरोना संकमित होने के बाद सीएम योगी एकांतवास में चले गए. डॉ. की टीम उनकी स्वास्थ्य पर लगातार नजरें बनाई हुई थी. संक्रमण के बाद योगी ने उनके संम्पर्क में लोगों के कोरोना जांच करने की सलाह भी दी थी.

ऑक्सीजन की कमी के नाम पर मरीजों को भर्ती न करने पर होगी कार्रवाई: प्रभारी DM

बीते 24 घंटे में यूपी में 35156 लोग कोरोना से संकमित हो गए है. जिसमें 4126 मामले अकेले राजधानी लखनऊ में मिले है. वहीं देश में एक दिन में 3 लाख 86 हजार 654 कोरोना संक्रमित पाए गए है. संक्रमण की दर में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद यूपी सरकार ने अब राज्य में सप्ताह के तीन दिन लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. अब सूबे में शुक्रवार की रात 8 बजे से मंगलवार सुबह रात बजे कर्फ्यू रहेंगा. साथ ही राज्य के सभी स्कूलों के 20 मई तक बंद करने का फैसला किया है. इसके अलावा कंटेनमेंट जोन में रेस्टोरेंट और धार्मिक स्थल बंद रहेंगे.

यूपी: कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ी, इन चीजों पर भी रोक, पढ़ें गाइडलाइन

UP पंचायत चुनाव: टीचरों की मौत को लेकर शिक्षक संघ की मतगणना स्थगित करने की मांग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें