राहुल गांधी के 'वह योगी कैसा' तंज पर CM योगी ने दिया जवाब, बोले- जिन्ह कें रही भावना...

Nawab Ali, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 6:03 PM IST
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो नफरत करे वो योगी कैसा. राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है.
राहुल गांधी की टिपण्णी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना. (फाइल फोटो)

लखनऊ. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि जो नफरत करें वो योगी कैसा. राहुल गांधी के इस ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस के ट्वीटर हैंडल से राहुल गांधी पर पलटवार किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस के ट्वीटर हैंडल ने जवाब में लिखा है कि जिन्ह कें रही भावना जैसी. प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी. और हां श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी.

उत्तर प्रदेश में बुलडोजर को लेकर राजनीति बढ़ती जा आरही है. विपक्षी पार्टियां बुलडोजर को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस के वायनाड से सांसद और पूर्व कांग्रेस राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा हा कि जो नफरत करें वो योगी कैसा. जजिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ट्वीटर से राहुल गांधी पर पलटवार किया है. सीएम के ऑफिस हैंडल से करते हुए लिखा है कि जिन्ह कें रही भावना जैसी. प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी. और हां श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी.

मेरे पिता के पास पैसे रखवाते थे अलीगढ़ के एक मुस्लिम मेहरबान: PM मोदी

ट्वीटर पर दो बड़े नेताओं की भिडंत के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के इस जवाब को जमकर रीट्वीट किया जा रहा है. लोग इन ट्वीट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी में आम को लेकर भी जुबानी जंग शुरू देखने को मिली थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें