योगी बोले- अयोध्या राम मंदिर, काशी विश्वनाथ धाम बन रहा, मथुरा-वृंदावन कैसे छूटेगा, काम बढ़ चुका है

Smart News Team, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 7:10 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है तो फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा.
फोटो- सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का प्रचार कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है तो फिर मथुरा- वृंदावन कैसे छूट जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि हमने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर के भव्य निर्माण का काम शुरू कराएंगे, मोदी जी ने कार्य को शुरू करवा दिया. आगे सीएम योगी ने वहां बैठे लोगों से पूछा कि क्या वे लोग राम मंदिर बनने से खुश हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि अब काशी में भी विश्वनाथ धाम का काम भव्य रूप से बन रहा है और फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा, वहां भी पर भी कार्य भव्यता के साथ आगे बढ़ चुका है.

BJP अगर 2017 में नहीं आती तो यूपी में प्राइमरी स्कूल बंद हो जाते: CM योगी

वहीं जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 5 साल पहले मैंने कहा था कि ये दंगाई, जो बेटियों के लिए खतरा बने हुए हैं, भाजपा सरकार आने दीजिए, कानून इनके लिए खुद खतरा बन जाएगा. पश्चिमी उत्तर प्रदेश को दंगामुक्त कर सुरक्षित क्षेत्र बनाने का कार्य किया गया है. आज वेस्ट यूपी समेत पूरे उत्तर प्रदेश में विकास की बयार बह रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें