बाबरी विध्वंस फैसले पर बोले CM योगी आदित्यनाथ- सच की जीत, कांग्रेस माफी मांगे

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 3:14 PM IST
  • बाबरी विध्वंस फैसले पर बोले यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज सच की जीत हुई है. उन्होंने साथ ही कहा कि कांग्रेस माफी मांगे. उन्होंने कहा, साधु-संत और नेताओं के खिलाफ इस षड्यंत्र के लिए जिम्मेदार देश की जनता से माफी मांगे.
बाबरी विध्वंस फैसले पर बोले CM योगी आदित्यनाथ- सच की जीत, कांग्रेस माफी मांगे

लखनऊ. बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैसले का स्वागत किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सत्यमेव जयते के अनुरूप सत्य की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि सच की जीत होगी. उन्होंने तत्कालीन सरकार रही कांग्रेस से कहा कि वो माफी मांगे. 

उन्होंने कहा, यह फैसला स्पष्ट करता है कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा राजनीतिक पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर वोट बैंक की राजनीति के लिए देश के पूज्य संतों भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, विश्व हिंदू परिषद से जुड़े वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं समाज से जुड़े विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों को बदनाम करने की नीयत से से उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाकर बदनाम किया.

बाबरी विध्वंस केस: आडवाणी, जोशी, साध्वी समेत आरोपियों ने बरी होने पर दिया बयान

उन्होंने कहा कि इस षड्यंत्र के लिए जिम्मेदार देश की जनता से माफी मांगे. वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, किंतु पराजित नहीं. आज एक बार फिर सत्य की जीत हुई है. भारतीय न्यायपालिका की जय.

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में फैसले पर कल्याण सिंह ने कहा- फैसला ऐतिहासिक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें