लखनऊ: लॉकडाउन में लोगों की पिटाई करने वाले SDM को CM योगी ने किया सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 12:15 AM IST
उत्तर प्रदेश के बलिया बेल्थरारोड तहसील में एसडीएम ने कोरोना लॉकडाउन नियम तोड़ने के नाम पर लोगों को खूब पीटा था. योगी सरकार ने सख्त कार्रवाई करते हुए एसडीएम को सस्पेंड कर दिया है.
बलिया के एसडीएम को योगी सरकार ने सस्पेंड किया.

लखनऊ. कोरोना नियमों के पालन के नाम पर लोगों को पीटने वाले एसडीएम के खिलाफ योगी सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है. यह घटना बलिया जिले के बेल्थरारोड की है, जहां एक एसडीएम ने लोगों को कोरोना नियमों को तोड़न के नाम पर दौड़ा–दौड़ा कर पीटा था. जिसमें कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को बेल्थरारोड तहसील के पास एसडीएम अशोक चौधरी ने  कोरोना के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ अचानक अभियान शुरु कर दिया . जिसमें उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न पहनने वाले लोगों पर जमकर लाठियां बरसाई. हालांकि घटना से जुड़े एक वीडियो में एसडीएम एक शख्स पर लाठी चला रहें हैं जिसने मास्क भी पहन रखा था. 

तहसील परिसर में पुलिस व होमगार्ड के जवानों के साथ मिलकर लोगों की पिटाई करने बाद एसडीएम बाजार की ओर चल पड़े. जहां उन्होंने एक दुकानदार को दुकान से बाहर निकाल कर बेरहमी से पीटा. जिससे उसका हाथ भी फट गया. 

लखनऊ: खाद यूरिया कालाबाजारी पर कार्रवाई, 14 दुकानों के लाइसेंस सस्पेंड, 6 कैंसिल

यही नहीं दुकानदार का बचाव करने आए उसके भाई को भी पीटा गया. इसके साथ ही सड़क से गुजरते लोगों पर भी डंडे चलाए गए.  

कोरोना से जीत रहा है लखनऊ, पॉजिटिव मरीज से ज्यादा निगेटिव डिस्चार्ज, 11 की मौत

इस पूरे घटनाक्रम के बाद लोगों व व्यापारियों में जबर्दस्त गुस्सा है. सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद मामला और अधिक भड़कने की संभावना है. व्यापार मंडल और अधिवक्ताओं ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.   

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें