CM योगी बोले- PM मोदी का उत्कृष्ट नेतृत्व के लिए आभार, टीका-टेस्ट से भागे नहीं

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 8:38 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए फ्री वैक्सीन और प्रधानमंत्री कल्याण योजना के तहत दीपावली तक मुफ्त अनाज देने के आश्वासन के लिए आभार जताया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश के नाम संबोधन में की घोषणाओं के लिए पीएम मोदी का आभार जताया. (फोटो- स्क्रीनशाॅट वीडियो ट्विटर)

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम संबोधन के बाद उत्तर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के उत्कृष्ट नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि हम कोरोना टेस्ट से न भागें. वैक्सीन में नंबर आने पर टीका जरूर लगवाएं. किसी भी प्रकार की अफवाह में न आएं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड प्रोटोकॉल का आह्वान किया है, उसका हम लोग पालन करें.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्यों को 18 से 45 वषों के लोगों के लिए वैक्सीन खरीदने की आजादी दी थी. बहुत सारी राज्य सरकारों को खरीदने में दिक्कत हो रही थी, कोरोना वैक्सीन भी बड़ा संकट है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने राज्यों की इस समस्या का समाधान किया है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने 18 से ऊपर के सभी लोगों को फ्री वैक्सीन के लिए 21 जून से पूरे देश में लागू करने लिए आश्वस्त किया है. 

दिवाली तक देश के 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को हर महीने फ्री अनाज देगी मोदी सरकार

सीएम ने कहा कि गरीब कल्याण पैकेज में मई और जून का अनाज पूरे देश में हर महीने 80 करोड़ लोगों को मिल रहा है. संकट के समय किसी गरीब को भूखा न सोना पड़े और महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई को मजबूती के साथ आगे बढ़ा सकें, इस उद्देश्य से गरीब कल्याण पैकेज हर महीने 80 करोड़ लोगों को अनाज देने की घोषणा के लिए प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त करता हूं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना की पहली वेब में जीवन और जीविका को बचाने की सफलता के बाद दूसरी वेब ने कुछ देर के लिए हमें चिंता में जरूर डाला हो लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में आज पूरा देश दूसरी लहर को नियंत्रित करने के नजदीक है.

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो भाजपा बोली- अब माफी मांगे अखिलेश यादव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें