CM योगी आदित्यानाथ को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी आगरा से अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 03:40 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. आगरा पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को आगरा से गिरफ्तार कर लिया है. 
सीएम योगी आदित्यनाथ को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस डालय नंबर 112 पर फोन करके धमकी दी है. जानकारी के अनुसार धमकी देने वाला व्यकित आगरा का है. धमकी देने के मामले में डायल 112 के प्रभारी ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बता दें कि इससे पहले भी दो बार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

सीएम को जान से मारने की धमकी के मामले में आगरा पुलिस को सूचित कर दिया है. सबसे पहले 21 मई को यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में वॉट्सएप मैसेज के माध्यम से सीएम को जान से मारने के धमकी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कामरान को गिरफ्तार कर लिया था. मैसेज में लिखा था, कि ' मै सीएम योगी आदित्यनाथ को मैं बम से मारने वाला हूं, वह ( एक खास समुदाय ) की जान के दुश्मन बने हुए है.

खुशखबरी! यूपी के 13 जिलों में खुलेंगे सरकारी मेडिकल कॉलेज, योगी कैबिनेट की मंजूरी

कामरान की गिरफ्तारी के कुछ दिनो बाद यूपी पुलिस को सोशल मीडिया के हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली थी. जिसमें कामरान को न छोड़ने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी.अनजाम भुगतने की धमकी देने वाला व्यकित महाराष्ट्र का रहना वाला था. यूपी पुलिस ने धमकी की जानकारी महाराष्ट्र पुलिस से साझा की थी, जिसके बाद पुलिस ने 20 साल के फैजल को नासिक से गिरफ्तार कर लिया.

यूपी सरकार ने कंपनियों को GST पंजीकरण के लिए दिया 3 महीने का समय

डाक्टरों को योगी कि चेतावनी सरकारी नौकरी छोड़ने पर भारी जुर्माना, होंगे डिबार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें