हाथरस गैंगरेप पीड़ित पिता से CM योगी ने की बात, 25 लाख मुआवजा, नौकरी, घर का ऐलान

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 7:17 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने हाथरस के पीड़ित परिवार से वीडियो कॉलिंग से बात की. लड़की के पिता ने मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की.
वीडियो कॉल के माध्यम से पीड़िता के पिता से बात करते सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के पिताा से बात की और आश्वासन दिया कि पीड़िता को जल्द न्याय मिलेगा और परिवार की हर संभव कोशिश की जाएगी. वहीं सरकार की ओर से पीड़ित परिवार की 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा कर दी गई है. साथ ही पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी और घर दिया जाएगा. 

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद सपा-बसपा और कांग्रेस समते पूरा विपक्ष हमलावर है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के पीड़ित परिवार से वीडियो कॉलिंग से बात की. 

बाबरी विध्वंस फैसले पर बोले CM योगी आदित्यनाथ- सच की जीत, कांग्रेस माफी मांगे

सीएम योगी से बातचीत के दौरान पीड़ित पिता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. सीएम योगी ने उन्हें सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया और हर संभव सहायता के प्रशासन को निर्देश दिए.

हाथरस गैंगरेप मामले में जानें कब क्या हुआ, पुलिस ने आधी रात क्यों किया संस्कार

जहां एक तरफ सीएम योगी ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से बात की. वहीं दूसरी ओर सरकार ने गैंगरेप पीड़िता के परिवार की मदद की घोषणा की. पीड़ित परिवार की 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता, कनिष्ठ सहायक पद पर एक परिवार के सदस्य को नौकरी, सूडा योजना के अंतर्गत हाथरस में एक घर के आवंटन की घोषणा की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें