सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 10:34 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को दिल्ली का दौरा करेंगे. इस दौरे में सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे.
आज दिल्ली दौरे पर हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, फोटो क्रेडिट (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का आज राजधानी दिल्ली में दौरा है. इस दौरे में सीएम योगी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी इस दौरे में गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात करेंगे. सीएम योगी की इस मुलाकात को लेकर कायस लगाए जा रहे हैं कि यह आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए जेपी नड्डा से मिलने जा रहे हैं. क्योंकि दिल्ली में ही उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद है. सीएम योगी दिल्ली में आज शाम 7 बजे पहुंचेगे और इस मुलाकात में प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार करेंगे.

यूपी में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सत्ताधारी पार्टी बीजेपी सभी विपक्षी दलों से अलग रणनीति बनाने के लिए जानी जाती है. इस बार भी प्रदेश में बीजेपी कुछ अलग करने की सोच रही है. कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय यूपी दौरे पर आए थे. इस दौरे में बीजेपी अध्यक्ष ने लखनऊ और आगरा में जनसभाओं को संबोधित किया था. जेपी नड्डा ने इसके साथ ही बृज क्षेत्र के नेतओं और कार्यकर्ताओं के साथ भी मुलाकात की थी.

VIDEO: UP के वित्त मंत्री ने CM योगी को दी 'राजनीति के राम' की उपाधि, विधानसभा में लगे ठहाके

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी (बसपा), समाजवादी पार्टी(सपा) और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने भी प्रदेश में चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है. विपक्षी दलों ने यूपी में चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है और प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को चुनौती देने के लिए तैयार हैं. इस चुनाव में बीजेपी अपने विकास कार्यों पर वोट मांगेगी तो वहीं विपक्ष की पार्टी बीजेपी की कमियों को गिनाकर प्रदेश की जनता के सामने लाने का काम करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें