CM योगी का रविवार को बुंदेलखंड-चित्रकूट का दौरा, कोरोना की हालात का लेंगे जायजा

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 9:56 PM IST
  • कानपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल बुंदेलखंड और चित्रकूट का दौरा करेंगे. इसके बाद सीएम झांसी और बांदा का दौरा भी करेंगे. दौरे के दौरान सीएम योगी बाँदा मेडिकल कालेज का निरीक्षण करने के साथ साथ किसी गांव भी जा सकते हैं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल बुंदेलखंड और चित्रकूट का दौरा करेंगे.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की तीसरी लहर से बचाव और उसकी रोकथाम के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. इसी के साथ ही वह मौजूदा हाल में भी चल रही कोविड की दूसरी लहर के कारण संक्रमित हुए लोगों के इलाज की व्यवस्थाओं पर भी नजर रखे हुए हैं. इसी संबंध में आज सीएम योगी कानपुर पहुंचे और वहां उन्होंने एक समीक्षा बैठक कर विभिन्न अस्पतालों का ऑनलाइन निरिक्षण किया.

आज के कानपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल बुंदेलखंड और चित्रकूट का दौरा करेंगे. इसके बाद सीएम झांसी और बांदा का दौरा भी करेंगे. दौरे के दौरान सीएम योगी बाँदा मेडिकल कालेज का निरीक्षण करने के साथ साथ किसी गांव भी जा सकते हैं. सीएम योगी इसके अलावा शहरों और अस्पतालों का जायज़ा लेने के साथ साथ विभिन्न जनप्रतिनिधियो के साथ बैठक भी करेंगे.

लखनऊ : गुरुद्वारा आलमबाग ने कोरोना काल में मदद के लिए ऑक्सीजन लंगर की शुरुआत की

बताते चलें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब तक कुल 12 मंडलों का दौरा कर चुके हैं. इसके साथ ही साथ वह सभी मंडलों के अफसरों और अधिकारियों के और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी कर चुके हैं. इन निरीक्षण दौरों के दौरान सीएम योगी मंडलवाइज सभी जिलों के डीएम कप्तान, सीएमओ और तमाम नोडल अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर चुके हैं.

कोरोना वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार- मायावती

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों के साथ भी बैठक कर उनसे व्यवस्था और कार्य से संबंधित फीडबैक लिया. खुद सीएम योगी ने भी कोविड- सेंटर और होम क्वॉरेंटाइन कर रहे मरीजों से मिलकर उनके इलाज और व्यस्था के बारे में उनसे जानकारी ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें