प्रतापगढ़ SDM विनीत उपाध्याय के सस्पेंड पर कांग्रेस और आप ने योगी सरकार को घेरा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 7:40 AM IST
  • प्रतापगढ़ के एसडीएम विनीत उपाध्याय को निलंबित किए जाने के बाद यूपी में सियासत शुरू हो गई है. विनीत उपाध्याय के निलंबन पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है.
एसडीएम विनीत कुमार उपाध्याय

लखनऊ. यूपी में प्रतापगढ़ के एसडीएम विनीत उपाध्याय को निलंबित किए जाने के बाद सियासत शुरू हो गई है. एसडीएम विनीत उपाध्याय के निलंबन पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट करके प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है. 

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने कहा कि वाह रे योगी जी सस्पेंड करना था जिस DM पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा, सस्पेंड कर दिया विनीत उपाध्याय SDM को जिसने भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई वैसे याद दिला दूँ प्रतापगढ़ वही ज़िला है जहाँ DM ने 1.45 लाख का एनेलाईज़र 3.30 लाख में चीन से ख़रीदा. 

वहींं, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट करके कहा कि एसडीएम विनीत उपाध्याय ने भ्रष्टाचार की बात उठाई. योगी जी तस्वीर में ही गुस्सा दिख रहे हैं. भ्रष्ट राज के खिलाफ आवाज उठाने के जुर्म में एसडीएम साहब सस्पेंड हो गए. ये है योगी जी का राज.

बता दें कि एसडीएम विनीत उपाध्याय ने प्रतापगढ़ डीएम और अन्य अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. जिन पर कार्यवाही की मांग को लेकर विनीत परिवार सहित धरने पर बैठ गए थे. विनीत ने प्रतापगढ़ डीएम डॉ. रूपेश कुमार, एडीएम वित्त शत्रोहन वैश्य, और लालगंज के पूर्व एसडीएम मोहनलाल गुप्ता पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाए थे. शासन ने अनुशासनहीनता के आरोप में विनीत कुमार उपाध्याय के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है. शासन ने मामले की जांच मंडलायुक्त इलाहाबाद को सौंपी दी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें