सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- मजदूरों को छोड़ दिया उनके हाल पर

Smart News Team, Last updated: 20/04/2021 11:58 AM IST
  • दिल्ली सरकार के लॉकडाउन के फैसले के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार को प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोविड की भयावहता देखकर ये तो स्पष्ट था कि सरकार को लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ेंगे, लेकिन उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर उनके हाल पर छोड़ दिया है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी.

लखनऊ: देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद देश के सभी राज्यों में लॉकडाउन लगाने के प्रकिया शुरु हो गई है. लॉकडाउन के घोषणा के बाद दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले प्रवासी लोग अपने राज्य यूपी और बिहार की ओर पलायन करने लगे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार की नीति पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, सरकार ने एक बार फिर श्रमिकों को उनके हाल पर छोड़ दिया है. बता दें कि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 19 अप्रैल रात 10 बजे से 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक 6 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है.

मंगलवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा,"कोविड की भयावहता देखकर ये तो स्पष्ट था कि सरकार को लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ेंगे लेकिन प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर उनके हाल पर छोड़ दिया. क्या यही आपकी योजना है? नीतियां ऐसी हों जो सबका ख्याल रखें. गरीबों, श्रमिकों, रेहड़ी वालों को नकद मदद वक्त की मांग है. कृपया ये करिए"

लखनऊ: देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद देश के सभी राज्यों में लॉकडाउन लगाने के प्रकिया शुरु हो गई है. सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 19 अप्रैल रात 10 बजे से 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक 6 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है. लॉकडाउन के घोषणा के बाद दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले प्रवासी लोग अपने राज्य यूपी और बिहार की ओर पलायन करने लगे है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार के लॉकडाउन करने की नीति पर सवाल उठाए है. उन्होंने कहा, कि सरकार ने एक बार फिर श्रमिकों को उनके हाल पर छोड़ दिया है.

मंगलवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा,"कोविड की भयावहता देखकर ये तो स्पष्ट था कि सरकार को लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ेंगे लेकिन प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर उनके हाल पर छोड़ दिया. क्या यही आपकी योजना है? नीतियां ऐसी हों जो सबका ख्याल रखें. गरीबों, श्रमिकों, रेहड़ी वालों को नकद मदद वक्त की मांग है. कृपया ये करिए"|#+|

सीएम योगी का निर्देश- प्रत्येक जिलें में 200 और कोविड बेडों की संख्या को बढ़ाएं

स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को दिल्ली में 23686 लोग संक्रमित पाए गए. जबकि 240 लोगों की मौत हो गई. वहीं यूपी में सोमवार रात 12 बजे तक 28287 लोग पॉजिटिव पाए गए, जिसमें 167 लोगों को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया. राज्य में अब में कोरोना संक्रमित मरीजों की सख्या 2 लाख के पार पहुंच गई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया था. लेकिन योगी सरकार ने राज्य में अभी लॉकडाउन लगाने के फैसलों को टाल दिया है.

प्रियंका गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, अस्पताल में सीधे भर्ती हों कोरोना मरीज

CM योगी का आदेश- मास्क ना लगाने वालों की जुर्माने के साथ फोटो भी होगी पब्लिक

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें