यूपी: राहुल, प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 05:51 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करने के विरोध में यूपी कांग्रेस ने प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है.
राहुल, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का ऐलान, यूपी के सभी जिलों में होगा प्रदर्शन

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जाने के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के गिरफ्तार होने का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है. गुरुवार से ही कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जिलों और तहसीलों पर प्रदर्शन करेंगे.

गौरतलब है कि गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार  से मिलने के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे लेकिन यूपी पुलिस ने उनके काफिले को ग्रेटर नोएडा में रोक लिया. पुलिस से काफिले को आगे बढ़ाने की अनुमति ना मिलने पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल ही हाथरस के लिए यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते निकल गए.

हाथरस जाते राहुल, प्रियंका को नोएडा में अरेस्ट के बाद छोड़ा, गेस्ट हाउस से निकले

हालांकि, कुछ ही देर बाद यूपी पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया और यमुना एक्सप्रेसवे के एफ 1 गेस्ट हाउस ले गई. थोड़ी देर बाद दोनों को लेकर पुलिस दिल्ली की ओर रवाना हो गई. राहुल और प्रियंका की गिरफ्तारी पर पूरी देश की राजनीति गर्मा गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें