व्यवसायी मनीष गुप्ता की मौत पर अजय लल्लू बोले- पुलिस का हाल जंगलराज की छाप

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 29th Sep 2021, 1:26 PM IST
  • गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत के मामले में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. अजय लल्लू ने ट्वीट किया कि व्यापारी की बर्बरता से हत्या की गई. सीएम के शहर की पुलिस का यह हाल जंगलराज की छाप है. इस मामले में CBI जांच की मांग भी की है.
व्यापारी मनीष गुप्ता मौत CM पर हमलावर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

लखनऊ. कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता के मौत मामले में सियासत शुरू हो गई है. गोरखपुर में मनीष की मौत के बाद अब सियासी दलों ने इस पर राजनीति शुरू कर दी है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया कि सीएम के शहर की पुलिस का यह हाल जंगलराज की छाप है. ऐसी अराजक सरकार को यूपी में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, अजय कुमार लल्लू ने इस मामले की सीबीआई की जांच की मांग करने के साथ परिवार को 1 करोड़ की मदद और सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है.

योगी शासन में कानून के राज ने खो दिया अस्तित्व

अजय कुमार लल्लू ने व्यापारी मनीष गुप्ता की मौत के मामले में ट्वीट किया कि गोरखपुर में पुलिस ने बर्बरता से व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या कर दी. अब योगी आदित्यनाथ के शासन में कानून के राज ने अपना अस्तित्व हो दिया है. ऐसी सरकार को प्रदेश बर्दाशत नहीं करने वाला है.

सिद्धू के इस्तीफे पर यूपी BJP ने ली चुटकी, कहा- प्रियंका जी पंजाब की टिकट बुक कर दें क्या ?

मामले की हो सीबीआई जांच, मिले सरकारी नौकरी

अजय कुमार लल्लू ने इसके आगे सरकार से मांग की मृतक मनीष गुप्ता के मामले की सीबीआई से जांच करवाई जाए. मृतक के परिजनों को 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने के साथ मृतक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है.

यूपी चुनाव में किसान आंदोलन से BJP पर नहीं पड़ेगा कोई असर: योगी आदित्यनाथ

बता दें कि कानपुर का व्यापारी मनीष गुप्ता किसी काम के सिलसिले में गोरखपुर गया हुआ था, जिस दौरान उसकी मौत हो गई. मनीष की मौत की वजह गोरखपुर पुलिस द्वारा पिटाई बताई जा रही है. पुलिस पर आरोप है कि होटल में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कानपुर निवासी मनीष के साथ मारपीट की है जिससे मनीष की मौत हो गई है. इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक की मौत पुलिस पिटाई से नहीं बल्कि हड़बड़ी में गिरने के कारण हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें