PM मोदी के 40 दिन में 10 यूपी दौरे पर राज बब्बर बोले- चुनावी रिपोर्ट सही नहीं है क्या?

Smart News Team, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 8:04 PM IST
  • पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में लगातार दौरे कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी 40 दिन में 10 बार यूपी आ गए? क्या यूपी से चुनावी रिपोर्ट सही नहीं है?
कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पीएम नरेंद्र मोदी के यूपी में हो रहे लगातार दौरे पर उठाए सवाल (फाइल फोटो HT)

लखनऊ: विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में दनादन रैलियां कर रहे हैं. उनका फोकस अन्य चुनावी राज्यों पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में नहीं है. कांग्रेस नेता और यूपी के पूर्व पीसीसी चीफ राज बब्बर ने इस पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी बार-बार एक ही राज्य की यात्रा क्यों कर रहे हैं? उन्होंने 40 दिन में उत्तर प्रदेश के 10 दौरे कर लिए. क्या यूपी से रिपोर्ट सही नहीं है?

दरअसल, नए साल में यूपी के साथ उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर और गोवा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. मगर पीएम का पूरा फोकस यूपी पर है. प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं. मगर चुनाव वाले अन्य राज्यों में उनकी सभाएं न के बराबर हो रही हैं. गुरुवार को ही उन्होंने वाराणसी में बनास काशी संकुल की नींव रखी. 

PM मोदी ने रखी बनास काशी संकुल की आधारशिला, कहा- पशुपालन बनारस के रस को बढ़ाएगा

दो दिन पहले उन्होंने प्रयागराज में महिलाओं के लिए कई विकास योजनाओं की शुरुआत की थी. पिछले हफ्ते पीएम मोदी ने शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया. इससे पहले वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन भी किया.

पीएम मोदी के यूपी में आगे भी कई दौरे होने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे 4 जनवरी को मेरठ, 8 जनवरी को फिर से वाराणसी और 9 या 10 जनवरी को लखनऊ में रैली कर सकते हैं. इसके बाद चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद उनकी यूपी के अलग-अलग जिलों में चुनावी रैलियां होंगी.

UP में पहले माफिया राज था, योगी जी ने गुंडों को सही जगह पहुंचाया: पीएम मोदी

राज बब्बर ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया और कहा, "चुनाव प्रचार का थोड़ा अनुभव मुझे भी है. पीएम द्वारा ये बार-बार एक ही राज्य की चुनावी यात्रा का मतलब क्या है? 40 दिन में 10 बार ? यूपी से रिपोर्ट सही नहीं है क्या?"

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें