पूर्वांचल के इन 5 जिलों में किसान महापंचायतों को संबोधित कर सकती हैं प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 10:32 PM IST
  • यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि अगले महीने में प्रियंका गांधी पूर्वांचल में वाराणसी समेत पांच जिलों में किसान महापंचायतों को संबोधित कर सकती हैं.
प्रियंका गांधी होली के बाद पूर्वांचल के पांच जिलों में किसान महापंचायतों को संबोधित कर सकते हैं.

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी होली के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के पांच जिलों में महा पंचायतों को संबोधित कर सकती है. इसकी जानकारी रविवार को यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने दी है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अगले महीने से पूर्वांचल में अपना अभियान शुरू कर सकती हैं. मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी समेत पांच जिलों में किसान महा पंचायतों को प्रियंका गांधी के संबोधित करने की संभावना है.

इस बारे में यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि संभावना है कि वो वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद ये मुहिम शुरू करेंगी. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी द्वारा वाराणसी, सोनभद्र, गोरखपुर, मिर्जापुर और इलाहाबाद में किसान महा पंचायतों को संबोधित किए जाने की संभावना है. 

सपा चीफ अखिलेश बोले- BJP की शोषणकारी सरकार को किसान और जनता की एकता उखाड़ देगी

यूपी कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह सिंह ने कहा कि इन किसान महापंचायतों के जरिए प्रियंका गांधी आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगी. आपको बता दें कि केन्द्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में प्रियंका गांधी ने किसान महापंचायतों को संबोधित किया था.

योगी सरकार ने कसी अपनी कमर, जापानी दिमागी बुखार से निपटने को करेगी ये काम

किसान महा पंचायतों में उन्होंने केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था. फिलहाल प्रियंका गांधी असम में ताबड़तोड़ रैली कर रही हैं. अगले दो दिनों में वे दर्जन भर रैलियों को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, वे कहते हैं कि 22 साल की बच्ची ने ट्वीट किया और कांग्रेस ने टूलकिट का समर्थन किया जिसने भारम की चाय पर हमला किया. उन्होंने कहा कि सरकार ने 22 साल की लड़की को गिरफ्तार किया लेकिन पीएम कहां थे?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें