मोदी-योगी के शासन में दंगे और दबंगों से यूपी मुक्त: मुख्तार अब्बास नकवी

Smart News Team, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 5:46 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रेस कांफ्रेंस कर के योगी और मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. केन्द्रीय मंत्री ने उत्तर प्रदेश की आगमी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कहा कि मोदी-योगी में उत्तर प्रदेश दंगे और यूपी को बीजेपी शासन में दबंगों से मुक्त करवाएंगे. साथ ही महिलाओं को पूरी सुरक्षा सम्मान दी जाएगी. इसके आगे नकवी ने कहा यूपी सुशासन से युक्त है.
कृषि कानून पर बोले नकवी, पिटे हुए पॉलिटिकल प्लेयर्स किसानों को गुमराह कर रहे हैं

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया. यूपी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी बीजेपी पार्टी के बड़े नेता यूपी की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. वहीं, केन्द्रीय मंत्री ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी-योगी में उत्तर प्रदेश दंगे और यूपी को बीजेपी शासन में दबंगों से मुक्त करवाएंगे. साथ ही महिलाओं को पूरी सुरक्षा सम्मान दी जाएगी. इसके आगे नकवी ने कहा यूपी सुशासन से युक्त है.

इसके आगे नकवी ने रविवार को पत्रकारों से वार्ता की. यूपी दंगों के सवालों पर नकवी ने कहा उत्तर प्रदेश आज दंगे और दबंगों से मुक्त राज्य है. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के लिए हर तरह से सुरक्षा की व्यवस्था है और सुशासन से युक्त है. इसके आगे नकवी ने मोदी और योगी सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि कट, कमीशन, करप्शन की विरासत दंगों और दबंगों की सियासत पर मोदी और योगी युग ने विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि बलवाई, बाहुबली, बेईमानी(3बी) के बकैती ब्रदरहुड में बौखलाहट स्वाभाविक है, क्योंकि जो ‘3बी’ उनकी सरकार में सिकंदर था, वह योगी सरकार में अन्दर है.

मायावती की गलती से CM योगी ने ली सीख, गंगा एक्सप्रेसवे प्रोजेक्ट में किया बदलाव

वहीं, नकवी ने कहा कि ‘परिवार तंत्र की भक्ति’ वालों की सत्ता की लालच, ‘3बी’ की सुरक्षा और समृद्धि के संकल्प से भरपूर है. उन्हाेंने कहा कि मोदी और योगी युग ‘इकबाल, इंसाफ और ईमान’ का युग है. जहां समावेशी विकास, सर्वस्पर्शी सशक्तिकरण, देश की सुरक्षा, समृद्धि प्राथमिकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें