UP उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, हुए होम आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 11:39 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोविड की चपेट में आ गए हैं. बुधवार की देर डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.
यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कोरोना पॉजिटिव हुए.

लखनऊ. यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होनें बुधवार को ट्वीट करके जानकारी दी कि वह कोविड संक्रमित हो गए हैं. वहीं उन्होनें बताया कि वह होम आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. वह दोनों होम आइसोलेट हो गए हैं. साथ ही डॉ. दिनेश शर्मा ने अपने संपर्क में आए लोगों को कोविड जांच कराने की सलाह दी है.

डिप्टी सीएम ने देर रात ट्वीट किया कि आज ‘मेरी व मेरी पत्नी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम अपने आपको होम आइसोलेशन में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णत: पालन कर रहे हैं. मेरा आग्रह है कि कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो अफनी जांच करा लें व कोडि गाइडलाइन का अक्षरक्ष: अनुपालन करें’.  

लखनऊ : दो प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से परिजनों में हड़कंप

वहीं कोरोना का कहर ने पूरे यूपी पर अपना भयंकर रूप दिखाना शुरू कर दिया है. यूपी के अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी से हालत काफी बिगड़ गए हैं. संक्रमितों की संख्या देख हर किसी का मन विचलित हो रहा है. बुधवार को यूपी में 33214 नए कोविड मरीज मिले हैं. वहीं 187 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हुई है. 

एलयू यूजी और पीजी के पहले सेमेस्टर के छात्रों को करेगा प्रमोट, शासन को भेजा प्रस्ताव 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें