अखिलेश के सपने में भगवान कृष्ण के आने को डिप्टी CM केशव मौर्य ने बताया मुंगेरी लाल के सपने

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 2:20 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सपने में भगवान कृष्ण के आने वाले बयान पर तंज कसा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश के सपने मुंगेरी लाल के सपने हैं.
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उनके सपने में भगवान श्री कृष्ण आने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है. डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश के सपने मुंगेरी लाल के सपने जैसे हैं. यह बयान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश की सड़कों, पुलों का लोकार्पण व शिलान्यास लखनऊ से वर्चुअल करते हुए दिया. बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि उनके सपने में भगवान श्री कृष्ण आते हैं और कहते है कि चिंता मत करो तुम्हारी ही सरकार बनेगी. इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साल 2014, 2017 में वे नहीं संभले. उन्होंने साल 2019 में बुआ को साथ लेक चुनाव लड़ा लेकिन फिर भी नहीं जीत पाए इसलिए मैं बार-बार कह रहा हूं कि वे 2022 की नहीं 2027 की तैयारी करें.

वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कार सेवकों पर गोली और कांवरियों पर लाठी बरसाने वालों को अचानक राम की याद आने लगी है. अखिलेश जी परशुराम जी की प्रतिमा लगाकर पूजा कर रहे थे. जो राम का नहीं हुआ वह परशुराम का क्या होगा. इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव से सवाल किया कि साल 2014 के पहले वह कब राम लला की जन्मभूमि, बाबा विश्वनाथ की धरती और कृष्ण जन्मभूमि पर गए थे.

कानपुर को 14629 करोड़ की सौगात, 5 जनवरी को गडकरी दिखाएंगे योजनाओं को हरी झंडी

बता दें कि साल 2012 में उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनाने वाले अखिलेश यादव को साल 2017 के चुनाव में बुरी तरह से हारना पड़ा था. साल 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा को 403 सीटों में सिर्फ 47 सीटों पर जीत मिली थी. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अकेले 312 और उसके सहयोगियों ने 13 सीटों पर जीत हासिल की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें