BJP का सिंबल बुलडोजर रखवाने वाले अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार- सपा अपना चुनाव चिन्ह AK 47 रख ले

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 8:27 PM IST
  • भाजपा के चुनाव चिन्ह को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि सपा अपना चुनाव चिन्ह बदलकर एके-47 रख ले.
अखिलेश के BJP का सिंबल बदलकर बुलडोजर रखने वाले बयान पर Dy CM मौर्य बोले- सपा अपना चुनाव चिन्ह AK-47 रख ले. (फाइल फोटो)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बयान दिया था कि भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह बदलकर बुलडोजर रख लेना चाहिए. अखिलेश के इस बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि सपा को अपना चुनाव चिन्ह बदलकर एके-47 रख लेना चाहिए. केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा एक धर्म विशेष के तुष्टीकरण में जुटी है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को रायबरेली पहुंचे थे. वहां कोरोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के दौरान डिप्टी सीएम ने जमकर सपा प्रमुख के बयान पर पलटवार किए. केशव प्रसाद ने कहा कि उन्हें दृष्टि का दोष हो गया है. इसी के साथ उन्होनें अंग्रेजी अखबार में छपे विज्ञापन को लेकर भी कहा कि यह सूचना विभाग की लापरवाही थी. सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं है. 

CM योगी के बुलडोजर पर अखिलेश की चेतावनी, स्टीयरिंग घूमा तो दूसरी तरफ चलने लगेगा

अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जिस दौरान उन्होनें भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव सिंबल बदलकर बुलडोजर रख लेना चाहिए. अखिलेश ने कहा था कि इस सरकार की सबसे बड़ी उपल्ब्धि बुलडोजर ही है. इसी के साथ अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर में भी स्टीयरिंग लगा होता है, स्टीयरिंग घूमने पर बुलडोजर भी दूसरे तरफ चलने लगता है. अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि भाजपा की सरकार जाने वाली है इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भाषा बदल गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें