UP चुनाव से पहले बोले केशव प्रसाद मौर्य- BJP में नेतृत्व के लिए नेताओं की कमी नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Jul 2021, 6:31 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी के सीएम फेस के सवाल पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. योगी आदित्यनाथ सरकार में डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि आगामी चुनावों में नेतृत्व के लिए भाजपा में नेताओं की कमी नहीं है.
यूपी चुनाव के लिए बीजेपी में नेतृत्व के लिए नेताओं की कमी नहीं- कैशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के सीएम फेस को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के नेतृत्व के सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व के लिए नेताओं की कमी नहीं है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने दावा किया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पिछले चुनावों की तुलना में अधिक सीटें मिलेंगी.

आगरा से सटे मथुरा जिले दर्शन के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में हुए विकास कार्यों से विपक्षी पार्टियों में खलबली मची गई है. जनता के लिए बीजेपी सरकार ने काफी कम किया है और प्रदेश की जनता एक बार फिर से बीजेपी को ही चुनेगी. 

ब्राह्मण महासभा का ऐलान- फूलन की मूर्ति लगेगी तो पंडित भी विकास दुबे, श्रीप्रकाश शुक्ला की प्रतिमा लगाएंगे 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 325 सीटों पर जीत दर्ज की थी और इस चुनाव में पार्टी इससे भी अधिक सीट जीतेगी. वृन्दावन पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ मथुरा भाजपा के जिलाध्यक्ष मधु शर्मा, महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, विधायक पूरन प्रकाश और कारिंदा सिंह, पूर्व विधायक रविकांत गर्ग तथा महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी भी मौजूद रहे.

टिकैत से बोले केशव मौर्या- लखनऊ दिल्ली नहीं है, राहुल गांधी और ट्रैक्टर सीख लें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें