UP डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य बोले- रामभक्तों पर गोली चलाने वाले अब कर रहे दर्शन

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 9:50 PM IST
  •  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस, बसपा व समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को अम्बेडकरनगर व बाराबंकी पहुंचे. इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोली चलाने वाले अब दर्शन कर रहे हैं.
यूपी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, फोटो क्रेडिट (केशव प्रसाद मौर्य ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्होंने पहले रामभक्तों पर गोली चलवाई वह आज दर्शन करने जाते हैं. यूपी चुनाव को देखते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को अम्बेडकरनगर और बाराबंकी में जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा, कांग्रेस व बसपा पर जमकर हमला बोला, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी भागा रहे हैं. ये वही पुलिस और प्रशासन है लेकिन बीजेपी सरकार में परिवारवाद, माफियावाद और जातिवाद नहीं है. बीजेपी सरकार में अपराधी किसी भी पार्टी का हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होती है लेकिन सपा सत्ता में आएगी तो फिर से लूट मचेगी. बीजेपी सरकार में काफी विकास हुआ है लेकिन पहले की सरकार में विकास योजनाओं का धन सपा-बसपा और कांग्रेस के दलाल खा जाते थे.

इन जनसभाओं को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने कहा कि मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं बल्कि अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं. वह पिछड़े वर्ग के नाम पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं, यह अवसरवाद है. पिछड़ों के प्रति उनके मन में कुछ सम्मान था, तो 2012-17 तक था जब सपा के पास पूर्ण बहुमत था. मेरा मानना है कि 2014 के बाद पिछड़ा वर्ग उनके साथ नहीं गया और 2022 के बाद भी उनके साथ नहीं जाएगा.

PM मोदी ने पहाड़ी अंदाज में पूछा लोगों से कुशल क्षेम, 'मी आप लोगों धै सेवा लगूण छ'

डिप्टी सीएम ने अंबेडकर नगर के रामलीला मैदान के कटेहरी में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के चौमुखी विकास हेतु कुल 159 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. डिप्टी सीएम ने कहा कि इन परियोजनाओं के माध्यम से यहां के क्षेत्रवासी खुशहाली एवं तरक्की के रास्ते पर आएंगे. वहीं डिप्टी सीएम ने कहा कि हमें 2022 के विधानसभा चुनाव में 2017 के रिकार्ड को दोहराना है, वोट कटवा पार्टी से बचकर रहना है. आगामी विधानसभा चुनाव में साइकिल होगी पंचर, हाथ को जनता उखाड़ फेंक देगी और हाथी का पता नहीं चलेगा. जिसका परिणाम होगा कि 2022 में 300 से अधिक सीटों पर कमल खिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें