शिवपाल यादव से मुलाकात के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बोले- वो बड़े नेता

Nawab Ali, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 1:26 AM IST
  • एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव से उनके लखनऊ आवास पर मुलाकात की है. असदुद्दीन ओवैसी कई नेताओं के साथ शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे थे. खबर है कि असदुद्दीन ओवैसी ने शिवपाल यादव से अकेले में करीब एक घंटा बात की. मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि शिवपाल यादव बड़े नेता हैं.
असदुद्दीन ओवैसी ने शिवपाल यादव से लखनऊ में की मुलाकात.

लखनऊ. आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से उनके लखनऊ स्थित आवास पर मुलाकात की है. असदुद्दीन ओवैसी कई नेताओं के साथ शिवपाल यादव से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे. खबर है कि असदुद्दीन ओवैसी और शिवपाल ने अकेले में करीब एक घंटा बातचीत की है. मुलाकात के बाद असदुद्दीन ने कहा है कि शिवपाल यादव बड़े नेता हैं. यूपी चुनाव से पहले शिवपाल यादव और असदुद्दीन ओवैसी की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सियासी गणित बैठाने की जुगत में लगे हुए हैं. विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद चुनावी रण में उतरने के लिए असदुद्दीन ओवैसी मजबूत टीम बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. जिसके तहत मंगलवार की शाम को असदुद्दीन ओवैसी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव से उनके लखनऊ स्थित आवास पर मुलाकात करने पहुंचे थे. 

CM योगी के गोरखपुर में प्रियंका गांधी उठाएंगी ऑटो वाली की बेटी मोहिनी का पढ़ाई खर्चा

असदुद्दीन ओवैसी और शिवपाल यादव ने अकेल में घंटा बात की है. इस मुलाकात के बाद शिवपाल और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के गठबंधन को लेकर सियासी चर्चे शुरू हो गए हैं. इससे पहले भी ओवैसी कई बार शिवपाल यादव से मुलाकात करने की जुगत में लगे हुए थे. मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने शिवपाल को बड़ा नेता बताया है. हालांकि इस मुलाकात के बाद शिवपाल यादव की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

गोरखपुर में महिलाएं असुरक्षित, साल 2021 में सबसे ज्यादा रेप और मौत के मामले हुए दर्ज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहली बार उतर किस्मत आजमा रहे असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि प्रदेश में मुसलमान वोट बैंक नहीं हिस्सेदार बनेगा. असदुद्दीन का कहना है कि प्रदेश की सेक्युलर पार्टियों ने मुसलामानों के वोट के दम पर सरकार बनाई लेकिनं मुस्लिम्म समाज के लिए उत्थान का कोई भी काम नहीं किया है. आज प्रदेश में सबसे खराब हालत मुस्लिम समाज की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें