भाजपा के सांसद और विधायक करें सुनिश्चित, दोबारा न हो लखीमपुर जैसी घटना

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 6:46 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा ने लखनऊ में यूपी के विधायक व सांसदों को लेकर बैठक की. बैठक में सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया कि वो सुनिश्चित करें ति उनके क्षेत्र में लखीमपुर खीरी जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो. साथ ही पार्टी प्रतिनिधि विवादित बयान देने से परहेज करें.
भाजपा के सांसद और विधायक करें सुनिश्चित, लखीमपुर जैसी घटना की न हो पुनरावृत्ति (फोटो सभार एएफपी)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले लखीमपुर खीरी कांड में भाजपा की खासा किरकिरी हो गई. जिसके प्रदेश भाजपा ने लखनऊ में बैठक की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर आयोजित इस बैठक में प्रदेश के शीर्ष के नेता शामिल हुए. वहीं, लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी के पिता व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा भी शामिल हुए. इस बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने आगामी चुनाव से पहले सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि यह सुनिश्चित करें कि उनके इलाके में लखीमपुर खीरी जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो और पार्टी सांसद व विधायक को निर्देश दिए कि वो ऐसे विवादित बयान देने से बचें. जिससे विपक्ष को मुद्दा मिल सके.

अपने क्षेत्र में सक्रिय रहें सांसद व विधायक

बैठख में निर्देश दिया गया कि सांसद व विधायक अपने क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहें और आमजन से मिलकर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के संबंध में अवगत कराएं. इस दौरान सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में विकास और कल्याणकारी योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया. इस बात को भी सुनिश्चित करने को कहा कि सभी परियोजनाएं सही समय पर पूरी हों.

प्रियंका गांधी दलित बस्ती में झाड़ू लगाकर बोलीं- CM योगी की टिप्पणी दलित विरोधी

विपक्ष के हमलों का सोशल मीडिया के माध्यम से दें जवाब

बैठक में कहा गया कि सांसद व विधायक सार्वजनिक मंचों या सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार भाजपा खिलाफ विपक्ष के हमलों का जवाब दें और इन सभी जगह भाजपा का पक्ष रखें.

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा शनिवार को पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी, इंटरनेट सर्विस फिर बंद

संगठन से सभी काम अक्टूबर तक हो जाएं पूरे

बैठक में संगठन के सभी कामों को प्राथमिकता के आधार पर अक्टूबर के अंत तक पूरा करने के साथ बूथ स्तर तक संगठन मजबूत करने को कहा गया. पार्टी के कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण काम सौंपकर उन्हें प्रेरित करने को कहा. यह भी सुनिश्चित किया जाए कि गांव से लेकर राज्य स्तर तक भाजपा इकाइयों को सक्रिय और जनता के बीच जाने को कहा गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें