UP चुनाव: BJP की दूसरी लिस्ट जारी, बहेड़ी से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा से बहोरनलाल मौर्य को टिकट

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 8:00 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें बहेड़ी सीट से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा से बहोरनलाल मौर्य को टिकट मिला है.
यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी की दूसरी कैंडिडेट लिस्ट (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बीजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में पार्टी ने दो विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है. बरैली जिले की बहेड़ी विधानसभा सीट से बीजेपी ने छत्रपाल गंगवार को टिकट दिया है. वहीं, इसी जिले की भोजीपुरा विधानसभा सीट से बहोरनलाल मौर्य बीजेपी प्रत्याशी होंगे. दोनों सीटों पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा.

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने अभी तक इन दोनों सीटों पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं. सूत्रों के मुताबिक सपा भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम और बहेड़ी से अताउर रहमान को टिकट दे सकती है.

जेल से यूपी चुनाव लड़ेंगे सपा सांसद आजम खान, अब्दुल्ला का भी इस सीट से टिकट फाइनल !

इससे पहले शनिवार को बीजेपी ने यूपी में उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. उसमें पार्टी ने करीब 107 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इसमें पहले चरण की 58 में से 57 सीटों और दूसरे चरण की 55 में से 48 विधानसभा सीटों पर प्रथ्याशी घोषित किए गए. इसके अलावा बीजेपी ने गोरखपुर शहर से सीएम योगी आदित्यनाथ और सिराथू सीट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को टिकट दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें