BJP विधायक का SP अध्यक्ष को खुला चैलेंज, अखिलेश यादव को 1 लाख वोटों से हराऊंगा

Smart News Team, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 4:28 PM IST
  • यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भाजपा विधायक ने चैलेंज देते हुए कहा कि अगर अखिलेश उनके सामने चुनाव लड़ते हैं तो एसपी अध्यक्ष को एक लाख वोटों से हराएंगे.
यूपी के बलिया की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह.( फाइल फोटो) 

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चैलेंज दिया है. विधायक ने अपने चैलेंज में अखिलेश से कहा है कि अगर वे बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी विधायक उन्हें 1 लाख वोटों से हरा देंगे. उन्होंने कहा अगर वे अखिलेश को नहीं हरा पाए तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. 

भारतीय जनता किसान मोर्चा की ट्रैक्‍टर रैली में भाजपा विधायक सुरेंद्र ने कहा कि अगर अखिलेश चाहते हैं तो बैरिया सीट से चुनाव लड़ें. यहां से मैं उन्हें एक लाख वोटों से हरा दूंगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा. 

यूपी चुनाव: डिप्टी CM केशव मौर्य का ट्वीट- अयोध्या काशी निर्माण जारी अब मथुरा की बारी

वहीं किसान नेता राकेश टिकैत पर भाजपा विधायक हमलावर रहे और कहा कि वे किसान आंदोलन की आड़ में राजनीति कर रहे हैं. भाजपा विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी लेने का फैसला किया है, फिर भी किसान आंदोलन कर रहे है और हम ये नहीं समझ पा रहे कि इसके पीछे आखिर तर्क क्या है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें