यूपी चुनाव से पहले BJP के इन विधायकों का कटेगा टिकट, प्रदेश संगठन बना रहा लिस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 10:38 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा उन विधायकों की लिस्ट तैयार कर रही है जो पार्टी के कार्यक्रमों में रूचि नहीं ले रहे हैं. इन सभी विधायकों को अगाह कर दिया गया है कि वो पार्टी कार्यक्रम और सदस्यता अभियान समेत अन्य कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं होते हैं तो उनका टिकट कटना तय है.
UP Election 2022: भाजपा संगठन ने कहा, इन विधायकों का टिकट कटना तय (फोटो सभार एएफपी)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर जारी है. इन बैठकों में जहां पार्टी और सरकार के कामों पर मंथन किया जा रहा है. वहीं, संगठन में विधानसभा टिकटों को लेकर सरगर्मी बढ़ी हुई है. इसी बीच ब्रज और कानपुर क्षेत्र की बैठक हुई. जिसमें पार्टी संगठन ने विधायकों की टिकटों को लेकर कहा जो विधायक पार्टी के चुनावी कार्यक्रमों और तैयारियों में रूचि नहीं ले रहे हैं और मतदाता सूची में वोट नहीं बढ़वा रहे हैं वो अपना टिकट कटा ही समझें. बैठक में भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी व प्रियंका रावत सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

हर व्यक्ति का रिपोर्ट कार्ड है हमारे पास

भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि जो विधायक सक्रिय नहीं नजर आ रहे हैं उनकी मुश्किलें बढ़ना तय है. कई विधायकों ने प्रदेश में मान लिया है कि उनका टिकट कट रहा है या उन्हें चुनाव नहीं लड़ना है. लेकिन, सभी नेता जान लें कि उनका रिपोर्ट कार्ड हमारे पास है. वो पार्टी के चुनावी कार्यक्रमों और चुनावी तैयारियों में सक्रिय रहें.

CM योगी की किसानों को बड़ी राहत, बिल बकाया होने पर भी नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन

इस बार डेढ़ करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य

सुनील बंसल ने कहा कि विधायक वोट बढ़वाने पर विशेष ध्यान दें. साथ ही संगठन द्वारा आयोजित किए जा रहे सामाजिक सम्मेलन और सदस्यता अभियान पर विशेष रूचि लेकर इसे सफल बनाएं. इस बार डेढ़ करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य है.

नए टिकटार्थी पैदा न करें, चुनाव पर दें ध्यान

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि चुनाव के समय टिकटार्थियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. ऐसे लोगों को संगठन के पदाधिकारी हवा न दें और न नए टिकटार्थी पैदा करें. सभी लोग अपना ध्यान चुनावी तैयारियों पर केंद्रित करें. टिकट के लिए जिलाध्यक्ष दरबार न लगाएं. वहीं, विधायक संगठन के साथ बेहतर तालमेल बनाएं.

लखनऊ-मुंबई एक्सप्रेस में 8 हैवानों ने महिला यात्री का किया गैंगरेप, लूटपाट, अरेस्ट

टीम वर्क के साथ करें काम, जीत हमारी होगी

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव को लेकर सांसद, विधायक और संगठन टीम बनाकर काम करें और बेहतर समन्वय बनाएं. हम टीम वर्क के साथ काम करेंगे तो जीत हमारी ही होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें