यूपी चुनाव से पहले बसपा ने नियुक्त किए तीन प्रवक्ता, पार्टी का रखेंगे पक्ष

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 6:53 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बसपा ने पहली बार तीन आधिकारिक  प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है. बसपा के राष्ट्रिय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रवक्ताओं लिस्ट जारी की है. बसपा ने धर्मवीर सिंह चौधरी, डॉ एमएच खान और फैजान खान को प्रवक्ता नियुक्त किया है.
बसपा ने प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने पहली बार आधिकारिक प्रवक्ताओं की घोषणा की ही. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर बसपा के राष्ट्रिय महासचिव सतीश चंद्रमिश्रा ने प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की है. ऐसा पहली बार हुआ है की बसपा ने अधिकारिक प्रवक्ता नियुक्त किये हैं. राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ने धर्मवीर सिंह चौधरी, डॉ एमएच खान और फैजान को प्रवक्ता नियुक्त किया है. 

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी भी दमखम के साथ आगामी चुनाव की तैयारी में जुट गई है. बसपा चुनाव को लेकर जोरदार रणनीति पर काम कर रही है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए ही पहली बार आधिकारिक प्रवक्ताओं की घोषणा की है. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ही बयान जारी किया करते थे. लेकिन पार्टी ने रणनीति में बदलाव करते हुए, व अपनी बात अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रवक्ता की टीम तैयार की है. इस बार चुनाव में बसपा वापसी की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है.

CM योगी का आदेश- यूपी में 23 अगस्त से क्लास 6 से 8 और एक सितंबर से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल

बसपा ने आज के माहौल को देखते हुए सोशल मीडिया पर सक्रिय होने की भी रणनीति बनाई है. आज अपनी बात समाज में लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अपने पुराने ढर्रे को छोड़ अब बसपा सोशल मीडिया पर सक्रिय होने पर भी जोर दे रही है. पार्टी प्रमुख मायावती भी इन दिनों ट्वीटर पर खास सक्रिय है. हर मुद्दे पर अपनी बात ट्वीटर के जरिये रखती हैं. पार्टी के कार्यक्रमों और प्रचार प्रसार के लिए बसपा सोशल मीडिया का सहारा लेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें