CM योगी की किसानों को बड़ी राहत, बिल बकाया होने पर भी नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 9:08 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सीएम योगी ने बड़ा ऐलान करते हुए बकाया होने के बाद भी किसानों के कनेक्शन काटने पर रोक लगा दी है. सीएम योगी ने कहा कि किसी का भी उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने लंबित पड़े प्रोजेक्ट को जल्द पूरा कराने के भी निर्देश दिए।
किसानों को CM योगी की बड़ी राहत, बकाए होने पर भी नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन

लखनऊ. यूपी विधानसभा 2022 चुनाव से पहले लखीमपुर खीरी और कृषि कानून को लेकर किसानों के विरोध को कम करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों को बड़ी राहत दी है. अब किसानों का बकाया बिजली का बिल होने के बाद भी उनका कनेक्शन नहीं काटा जाएगा. सीएम योगी ने बृज और कानपुर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की बैठक में कहा कि किसी का भी उत्पीड़ना भाजपा सरकार में नहीं होने दिया जाएगा.

बैठक में मुख्य रहा बिजली से जुड़ा मुद्दा

सीएम योगी से बैठक में जनप्रतिनिधियों ने बिजली से जुड़े मामलों को लेकर शिकायत की. जनप्रतिनिधियों का कहना है कि बिजली कटौती, बिजली कनेक्शन काटने और गरीबों पर बिजली चोरी पर एफआईआर हो रही है. जिससे इलाके के लोग परेशना हैं. जिस पर सीएम ने जल्द सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

लखनऊ: गोमती होटल के वेटर के बाद बार मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

खाद की किल्लत की दी जानकारी

जनप्रतिनिधियों ने सीएम योगी को कई इलाकों में खाद कि किल्लत से अवगत कराने के साथ इसके निस्तारण को कहा. जिसको लेकर सीएम ने कहा कि जल्द ही खाद की समस्या के संबंध में अधिकारियों से बात करके इसका हल निकाला जाएगा.

लखीमपुर खीरी हिंसा: 12 घंटे की पूछताछ के बाद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा गिरफ्तार

सरकारी कार्यालय में नहीं होते तुरंत काम

बैठक में सरकारी कार्यालयों की लापरवाही की समस्या भी सामने आई. जनप्रतिनिधियों का कहना है कि सरकारी दफ्तर में काम तुरंत नहीं होते हैं जिसकी वजह से जनता काफी नाराज है. जिस पर सीएम ने सभी कामों को तुरंत करवाने के निर्देश देने के साथ पानी के लंबित प्रोजेक्टों को जल्द पूरा करने के भी निर्देश दिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें