बिना नाम लिए राजभर पर बरसे CM योगी, कहा बंद करनी होगी राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 10:20 PM IST
  • लखनऊ में आयोजित सामाजिक संपर्क अभियान में पहुंचे सीएम योगी ने बिना नाम लिए सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने राजभर को राजनीतिक ब्लैकमेलर बताते हुए कहा कि उनकी सोच परिवार के विकास तक सीमित है. ऐसे राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान बंद करनी होगी.
बिना नाम लिए राजभर पर बरसे CM योगी, कहा बंद करनी होगी राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान (फोटो सभार पीटीआई)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भाजपा सभी वर्ग को साधने के लिए सामाजिक सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसी बीच रविवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. सीएम योगी ने कार्यक्रम में मौजूद राजभर समाज को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि उनकी सोच परिवार के विकास तक सीमित है. इन सभी की राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान बंद करनी होगी.

सुहेलदेव के स्मारक का कर रहे थे विरोध

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में कई लोगों की सोच परिवार के विकास तक सीमित है. पिता मंत्री और एक बेटा सांसद तो बेटा एमएलसी बनना चाहता है. ऐसे राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान बंद करनी होगी. इन लोगों ने सुहेलदेव जी के स्मारक का अप्रत्यक्ष तौर पर विरोध किया था. इन लोगों को जनता कूड़े में फेंक देगी.

SP प्रमुख ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमने किया विकास BJP ने बदला केवल नाम

वोट बैंक के भय से हिंदू रक्षक सुहेलदेव के नाम से डरते

मुहम्मद गोरी और आक्रांत गाजी के अनुयायी वोट बैंक के भय से हिंदू रक्षक महाराजा सुहेलदेव के नाम से डरते हैं. इनको य है कि सुहेलदेव की स्मारक बनने से लोग गाजी को न भूल जाए, जिस वजह से वो सुहेलदेव की स्मारक का विरोध करते थे. मेरी कैबिनेट में दो राजभर मंत्री थे, जिनमें एक ने बहराइच में बनने वाले महाराजा सुहेलदेव के स्मारक का विरोध किया था, जबकि अनिल राजभर भव्य स्मारक के पक्ष में थे.

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने जिन्ना को बताया आजादी का हीरो, नेहरू-गांधी से की तुलना

भाजपा ने बहराइच मेडिकल कॉलेज का नाम सुहेलदेव के नाम पर किया

सीएम योगी ने कहा कि आज बहराइच में महाराजा सुहेलदेव का भव्य स्मारक बन रहा है. भाजपा सरकार ने बहराइच मेडिकल कॉलेज का नाम सुहेलदेव के नाम पर किया है. जबकि पिछली सरकार ने सुहेलदेव के नाम कुछ नहीं किया. विपक्षी दलों को सुहेलदेव का कोई लेना देना मतलब नहीं था.

विपक्षी दलों को गोली चलाने से ही फुर्सत नहीं

प्रदेश में जहां विपक्षी दल सपा बसपा और कांग्रेस को भक्तों पर गोली चलाने से ही फुर्सत नहीं थी. अब प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में आकर भव्य श्रीराम मंदिर का शिलान्यास किया और वहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें