कांग्रेस और SP में छिड़ा ट्विटर वॉर, अखिलेश के बयान पर पलटवार कर बताया नकली समाजवादी

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 3:59 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही नेता ट्विटर में एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. सपा प्रमुख के कांग्रेस और भाजपा को एक बताने वाले बयान पर यूपी कांग्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ की साथ की तस्वीर शेयर कर नकली समाजवादी बताया.
कांग्रेस और SP में छिड़ा ट्विटर वॉर, अखिलेश को बताया नकली समाजवादी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कांग्रेस और भाजपा को एक बताने वाले बयान को लेकर ट्विटर पर कांग्रेस ने ट्विटर वॉर शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ की एक फोटो प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर कर इन्हें नकली समाजवादी बताया. साथ ही लिखा कि ईडी- आयकर से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेश यादव की शानदार तस्वीर. कांग्रेस ने कई ट्वीट कर सपा और भाजपा के साथ होने के भी आरोप लगाए.

बता दें कि अखिलेश यादव ने शनिवार को एक प्रेसवार्ता में भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस और भाजपा को एक बताते हुए कहा कि जो कांग्रेस है वही भाजपा है. जो भाजपा है वही कांग्रेस है.

अखिलेश यादव ने की घोषणा- बोले खुद नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव 2022

नकली समाजवाद उतरा योगी आवास में

प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक फोटो अपने हैंडल से ट्वीट की. फोटो के साथ कैप्शन में कांग्रेस ने लिखा कि काजू भुने प्लेट में, मिनरल वाटर गिलास में, नकली समाजवाद उतरा है, योगी के आवास में. ईडी-आयकर से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेशजी की एक शानदार तस्वीर. 

हालांकि ये तस्वीर उस समय की है जब सीएम योगी मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने उनके आवास पहुंचे थे. इस दौरान अखिलेश भी मौजूद थे.

प्रियंका गांधी को लखीमपुर जाने से रोककर हिरासत में लेने पर NHRC में UP Police अफसरों पर केस दर्ज

नई हवा है, जो भाजपा है वही सपा है

सपा के चुनाव के नारे नई हवा, नई सपा पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया कि बिलरिया गंज और आजम खान पर इनका मुंह नहीं खुल रहा है. जनता परेशान है और ये बैठे-बैठे इनका भाजपा के साथ फिक्ड मैच चल रहा है. जी नई हवा है, जो भाजपा है वही सपा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें