UP Election Result के बाद सपा से कर सकते हैं गठबंधन, AAP नेता संजय सिंह का बयान

Naveen Kumar, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 5:05 PM IST
  • यूपी चुनाव 2022 के सातवें और अंतिम चरण से पहले आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. संजय सिंह ने कहा है, यूपी चुनाव में नतीजों के बाद अगर भाजपा को रोकने के लिए सपा के साथ जाने की जरूरत पड़ती है, तो हम उसके लिए तैयार हैं.
आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें और अंतिम चरण के पहले आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए जरूरत पड़ने पर हम समाजवादी पार्टी के साथ जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बन रही है.  उत्तराखंड और गोवा में भी चुनाव में सकारात्मक परिणाम देखने को मिले हैं. वहीं, यूपी चुनाव में नतीजों के बाद अगर भाजपा को रोकने के लिए सपा के साथ जाने की जरूरत पड़ती है, तो हम उसके लिए तैयार हैं. बता दें ​कि यूपी चुनाव के छह चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं. अब आखिरी चरण के तहत 7 मार्च को मतदान होने हैं. इससे पहले संजय सिंह का ये बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन सकता है.

UP Election: पीएम मोदी का वाराणसी में मेगा रोड शो, सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण

इसके अलावा संजय सिंह ने कहा कि आप की राजनीति लोगों तक पहुंच रही है. लोग विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने घोषणापत्र के नकल करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमारी यह बड़ी उपलब्धि है कि दूसरे दल हमारे घोषणापत्र को कॉपी कर रहे हैं. चाहे बात 300 यूनिट बिजली फ्री देने की हो, या अन्य घोषणाएं. उन्होंने दावा पंजाब में आप की सरकार बनने का दावा किया. वहीं, उत्तराखंड और गोवा में भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद को 'बाबा बुलडोजर' कहकर खुश हैं, तो इस स्थिति में रोजगार कहां से आएगा. इससे उत्तर प्रदेश को कोई फायदा नहीं होने वाला. बता दें कि यूपी चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत वाराणसी समेत आस पास के आठ जिलों में 7 मार्च को वोटिंग होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें