AAP का UP चुनाव 2022 मिशन, संजय सिंह मनीष सिसोदिया आज अयोध्या में निकालेंगे तिरंगा यात्रा

Nawab Ali, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 11:55 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहली बार उतर रही आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनावी रण में है. आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकलकर अपने लिए जमीन तैयार करने में जुट गई है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और यूपी प्रभारी संजय सिंह उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आज तिरंगा यात्रा निकालेंगे.
अयोध्या में आज आप पार्टी निकालेगी तिरंगा यात्रा.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है. आप पार्टी प्रदेशभर में तिरंगा यात्रा निकाल कर चुनाव के लिए जमीन बनाने की कोशिशों में जुटी हुई है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह आज अयोध्या में तिरंगा यात्रा निकालने जा रहे हैं. आप पार्टी तिरंगा यात्रा गुलाबबाग से रकाबगंज तक निकालेगी. इससे पहले मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने सोमवार को रामलला के दर्शन किये थे.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि रामलला के दर्शन और संतों के ‘विजयी भव, विजयी भव’ के आशीर्वाद के बाद आज तिरंगा संकल्प यात्रा. इस संकल्प के साथ कि UP में तिरंगे के नीचे रहने वाले हर नागरिक को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य बिजली, रोजगार, सुरक्षा देने वाली, प्रभुश्रीराम के रामराज से प्रेरित, आप की सरकार बनाएंगी. सोमवार को मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में मां सरयू के घाट पर उत्तर प्रदेश की खुशहाली का संकल्प लिया. उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में पहली बार किसमत आजमाने जा रही है. 

UP: योगी सरकार का पांच लाख से ज्यादा पेंशनरों को तोहफा, 7वें वेतन के अनुसार मिलेगी पेंशन

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को यूपी प्रभारी बनाये जाने के बाद से ही आप पार्टी मिशन यूपी 2022 में जुट गई थी. संजय सिंह लगातार उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार का मुखर होकर विरोध कर रहे हैं. संजय सिंह उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार पर ब्राह्मणों की हत्या का आरोप लगा रही है. आप यूपी चुनाव में ब्राह्मण शोषण का मुद्दा जोर-शोर से उठा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें