UP चुनाव: प्रियंका गांधी ने की बैठक, कांग्रेस की आवाज को घर-घर पहुंचाने पर चर्चा

Jayesh Jetawat, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 5:56 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को प्लानिंग एवं स्ट्रेटजी कमिटी के साथ बैठक की. इसमें कांग्रेस के अभियानों को घर-घर पहुंचाने पर चर्चा हुई. प्रियंका बुधवार को कांग्रेस का महिलाओं के लिए घोषणा पत्र भी जारी करेंगी.
प्लानिंग एवं स्ट्रेटजी कमिटी की बैठक के दोरान प्रियंका गांधी (फोटो- ट्विटर)

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर मंगलवार को अहम बैठक की. इसमें प्रियंका ने यूपी कांग्रेस की प्लानिंग एवं स्ट्रेटजी कमिटी के सदस्यों से आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की. ये बैठक लखनऊ स्थित उप कांग्रेस कमिटी कार्यालय में आयोजित हुई. इसमें कांग्रेस के अभियानों को घर-घर पहुंचाने पर भी चर्चा हुई. प्रियंका का फिलहाल पूरा फोकस यूपी के विधानसभा चुनाव पर है. वे लगातार विभिन्न समितियों के सदस्यों के साथ दनादन बैठकें कर रही हैं.

प्रियंका गांधी ने सोमवार को भी मैनिफेस्टो कमिटी, समन्वय समिति समेत चुनाव से जुड़ी प्रदेश कांग्रेस की विभिन्न कमिटियों के साथ बैठक में हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र उत्तर प्रदेश की प्रगति का दस्तावेज होगा. इसमें युवा, महिला, बेरोजगार, किसान, मजदूर, व्यापारी, वंचित समेत अन्य सभी वर्ग का खास ध्यान रखा जाएगा.

PM मोदी का अखिलेश पर तंज, बोले- लाल टोपी वाले UP के लिए रेड अलर्ट यानि खतरे की घंटी

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस महिलाओं के लिए अलग से मैनिफेस्टो जारी करेगी. प्रियंका गांधी बुधवार 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे कांग्रेस मुख्यालय में महिलाओं का घोषणा पत्र जनता के सामने रखेंगी. उनका दावा है कि ये दस्तावेज महिला सशक्तिकरण की राह में मील का पत्थर साबित होगा.

बता दें कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस अकेले मैदान में उतरने वाली है. पार्टी ने साफ कर दिया है कि आगामी चुनाव में वह किसी भी अन्य दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी. वहीं कांग्रेस करीब 40 फीसदी महिलाओं को उम्मीदवार बनाएगी.

जयंत चौधरी बोले- 2022 में बाबाजी को फ्री कर देंगे, गोरखपुर में बछड़ों संग खेलें

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें