UP Election: 22 में बाइसिकल... अखिलेश यादव ने लॉन्च किया सपा का गाना 'काम होगा'

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 3:24 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अखिलेश यादव ने लॉन्च किया सपा का गाना 'काम होगा'. 
  • अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा सरकार अब सोशल मीडिया से डर रही.2014 और 2017 में लोगों को गुमराह कर लिए वोट 
  • भाजपा सरकार को अपने ठेकेदारों को एडजस्ट करना था इसलिए उन्होंने बदला पूर्वांचल एक्सप्रेस का प्लान
लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं अखिलेश यादव

लखनऊ. 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. शनिवार को सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने चुनाव विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का गाना 'काम होगा' भी लॉन्च किया. इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अब सोशल मीडिया से डर रही है. 2014 और 2017 में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा अफवाह फैलाकर और जनता को गुमराह कर भाजपा ने लोगों से अपने लिए वोट हासिल किए. इसके अलावा पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव डीएम और एसपी ने जितवाया है. कैसे जीता सबने देखा. अब सब उनका सम्मान कर रहे हैं. पूर्वांचल एक्सप्रेस को लेकर अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार को अपने ठेकेदारों को एडजस्ट करना था इसलिए उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस का प्लान बदल डाला.

UP चुनाव 2022: भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद को अखिलेश यादव ने दिलाई सपा की सदस्यता

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव पूरी तरह से तैयारी में जुट गए हैं. अखिलेश लगातार योगी और मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. विधानसभा चुनाव में लोगों को आकर्षित करने के लिए अब उन्होंने पार्टी का नया गाना 'काम होगा' लॉन्च किया है. जिसमें उन्होंने अपने किए गए कामों और सरकार बनने के बाद होने वाले कामों का जिक्र किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें