यूपी चुनाव: गोसाईगंज में सपा-BJP प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े, फायरिंग-तोड़फोड़

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 10:24 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के बीच अयोध्या के गोसाईगंज में सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के पति खब्बू तिवारी समर्थक आपस में भिड़ गए. खब्बू के समर्थकों पर अभय सिंह की गाड़ी पर गोलियां चलाने का आरोप है.
अयोध्या में सपा और बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के बीच अयोध्या जिले में दो बाहुबली नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत्त की खबर आई है. गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती के पति खब्बू तिवारी के समर्थक शुक्रवार शाम को आमने-सामने हो गए. दोनों गुटों के बीच हवाई फायरिंग और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. खब्बू तिवारी के समर्थकों पर अभय सिंह के काफिले पर गोलियां चलाने का आरोप है.

ये मामला महाराजगंज थाना इलाके के नेव कबीरपुर के पास का है. बताया जा रहा है कि खब्बू तिवारी के समर्थकों ने अभय सिंह के काफिले पर शुक्रवार शाम हमला कर दिया. इसके बाद दोनों गुटों के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों के बीच हवाई फायरिंग हुई. ईंट और पत्थर भी फेंके गए.

UP चुनाव के दौरान मरम्मत के लिए भेजे गए बुलडोजर 10 मार्च के बाद वापस आ रहे: CM योगी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभय सिंह और खब्बू तिवारी दोनों अपने क्षेत्र के बाहुबली नेता हैं. बीजेपी ने इस बार खब्बू तिवारी की पत्नी आरती को गोसाईगंज से टिकट दिया है. वहीं अभय सिंह खुद सपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में ये चुनाव दोनों परिवारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बन गया है. 

गोसाईगंज समेत अयोध्या जिले में यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान होगा. यहां 3 मार्च को वोट पड़ेंगे. 10 मार्च को सभी चरणों की एक साथ काउंटिंग होगी और चुनाव के नतीजे आएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें