UP Election: प्रियंका गांधी हुई बाइक पर सवार, सुरक्षाकर्मी पैदल पैदल… लोग बोले-वाह-वाह

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 1st Mar 2022, 9:17 AM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुशीनगर और देवरिया में एक जनसभा को संबोधित किया और रोड शो निकाला. तभी अचानक प्रियंका ने बाइक पर बैठने की इच्छा जताई तो अजय लल्लू ने बाइक पर उन्हें बैठाकर घुमाया. इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी पीछे-पीछे दौड़ते रहे. लोगों ने प्रियंका गांधी को इस तरह बाइक पर देखा तो वाह-वाह भी करते रहे.
फाइल फोटो

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के बीच नेता अपने-अलग अंदाज से जनता को लुभाने में जुट हुए हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का भी कुछ ऐसा ही अंदाज सोमवार को सामने आया है. प्रियंका ने कुशीनगर और देवरिया में एक जनसभा को संबोधित किया और रोड शो निकाला. जनसभा को संबोधित करने के बाद वह अजय कुमार लल्लू के साथ पैदल ही वोट मांगने के लिए निकल गईं. इस दौरान वह हर आते-जाते व्यक्ति से वोट अपील कर रही थीं. तभी अचानक प्रियंका ने बाइक पर बैठने की इच्छा जताई तो अजय लल्लू ने बाइक पर उन्हें बैठाकर घुमाया. इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी पीछे-पीछे दौड़ते रहे. लोगों ने प्रियंका गांधी को इस तरह बाइक पर देखा तो वाह-वाह भी करते रहे.

प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करते हुए वह प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू के सेवरही स्थित घर तक गयीं. उनका घर सभा स्थल से करीब दो किमी दूर है. उन्होंने अजय लल्लू के माता पिता को प्रणाम किया. हालचाल पूछी और फिर बाइक से ही प्रदेश अध्यक्ष के साथ लौटीं. वहीं बाइक से ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने हेलीपैड तक पहुंचाया. उन्होंने इस दौरान सभा और रोड शो किया. इसमें परिवारवाद पर पलटवार किया.

वाहनों के VIP नंबरों की बुकिंग मंगलवार से होगी शुरू, ऐसे करें अप्लाई

प्रियंका गांधी ने बताया कि  इस देश के लिए उनकी दादी और पिता ने अपना प्राण न्योछावर कर दिए.. साथ ही आज उनके परिवार पर परिवारवाद का आरोप लगाया जा रहा है धर्म व जाति की राजनीति देश का कभी भला नहीं कर सकती, धर्म पर राजनीति करना भाजपा की मानसिकता बन गई है. उसकी आड़ में ही उनकी राजनीति चमक रही है. प्रियंका ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित किया और देवरिया में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया. साथ ही इस दौरान कहा कि गन्ना किसानों का भुगतान करने के बजाय देश की नामी गिरामी संस्थाओं को सरकारी संस्थाएं बेचकर प्रधानमंत्री मोदी 16 हजार करोड़ रुपये कीमत के दो निजी जेट विमान खरीदकर दुनिया की सैर कर रहे हैं. किसान कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने को मजबूर है और उनका कर्ज माफ करने के बजाए अडानी और अम्बानी जैसे पूंजीपति मित्रों का कर्जा माफ कर रह रहे हैं, महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही है. देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन यह सरकार धर्म को आगे लाकर असल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाकर किसी भी तरह सत्ता हासिल करने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बताया कि देश में अमीरों की सरकार चल रही. नफरत की राजनीति करने वालों ने सड़क नहीं बनाई, किसानों के लिए कुछ नहीं किया. सवाल किया कि कब तक आप जज्बातों के सहारे सत्ता में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनते रहेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें