प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना, कहा- बुलडोजर से गरीब जनता का पेट नहीं भरेगा

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 10:03 AM IST
  • ऊंचाहार, सदर और बछरावां में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए प्रियंका गांधी ने रोड शो निकाला. बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए योगी सरकार की नीतियों पर सवाल भी उठाए. उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी ने दलित युवती पूजा के परिवार वालों से मुलाकात की. प्रियंका गांधी ने उन्नाव सदर से कांग्रेस उम्मीदवार आशा सिंह के लिए डोर टू डोर प्रचार भी किया.
फाइल फोटो

लखनऊ. अपने दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रोड शो निकालते हुए जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों ऊंचाहार, सदर और बछरावां में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए पूरी ताकत लगा दी है. इस बार भी प्रियंका गांधी के निशाने पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी रही. कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए योगी सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि खाते में कुछ रुपयों, एक फ्री सिलेंडर और मुफ्त राशन से गरीबों की तकदीर नहीं बदलेगी.

इस बार के यूपी विधानसभा चुनावों में बुलडोजर शब्द हर किसी से सुनने को मिल रहा है. रायबरेली में हुए रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने भी बुलडोजर पर बोलते हुए कहा कि बुलडोजर से गरीबों को पेट नहीं भरेगा. बीजेपी को अपनी नीति और नियत बदलनी होगी. इसके बाद बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि बीजेपी गरीबों को गरीब और अमीरों को अमीर बनाती जा रही है. प्रियंका ने रोड शो के दौरान लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. रोड शो के बाद नुक्कड़ सभा का भी आयोजन हुआ.

Holi Special Train: होली पर घर आने के लिए इन ट्रेनों में मिलेगी कंफर्म सीट, जानें डिटेल

वहीं दूसरी तरफ रविवार रात को प्रियंका गांधी उन्नाव के कांशीराम कॉलोनी पहुंचकर दलित युवती पूजा के परिवार वालों से मुलाकात की. प्रियंका गांधी करीब 40 मिनट तक पीड़ित परिवार के साथ रहीं. पीड़िता की मां के साथ प्रियंका ने बंद कमरे के अदंर बात की. प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यूपी पुलिस युवती के हत्यारोपितों को बचाने में लगी हुई है. इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा भी दिलाया. प्रियंका गांधी ने उन्नाव सदर से कांग्रेस उम्मीदवार आशा सिंह के लिए भी डोर टू डोर प्रचार किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें