यूपी विधानसभा चुनाव के लिए AAP का किसी पार्टी से नहीं होगा गठबंधनः अभिनव राय

Smart News Team, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 1:37 PM IST
मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय ने य़ूपी आगामी विधामसभा को लेकर साफ तौर पर स्पष्ट किया य़ूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी. 
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए AAP का किसी पार्टी से नहीं होगा गठबंधनः अभिनव राय

लखनऊ. मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय ने य़ूपी आगामी विधामसभा को लेकर आप पार्टी के अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन को लेकर साफ तौर पर स्पष्ट कर दिया. प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय ने कहा कि य़ूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हम पिछले दो वर्षों से 2022 के चुनाव की तैयारी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी गंभीरता से कर रहें हैं. 

अभिनव राय ने भाजपा पार्टी पर आरोप लगाया कि भाजपा धार्मिक मुद्दों पर फोकस कर रही हैं. भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा पार्टी को आम लोगों के दुख-तकलीफ से कोई सरोकार नहीं हैं. दिनों दिन महंगाई बढ़ रही है और यह सरकार कुछ नहीं कर रही है. दिन पर दिन सिर्फ नित नये कीर्तिमान स्थापित कर रहीं है. उन्होंने कहा कि युवाओं में रोजगार के अभाव में कुंठा जन्म ले रहा हैं. उन्होंने आगे कहा कि यूपी में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. किसान, व्यवसायी आदि भी सशंकित हैं. सम्पूर्ण प्रदेश में भय का माहौल हैं.

BJP का गमछा-टोपी पहने दारू बांटते दिखा शख्स, कांग्रेस बोली- पेनकिलर बांट रहे मोदी जी?

वहीं, अभिनव राय ने आगे कहा कि आप पार्टी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर प्रदेश में चुनावी ताल ठोक रहीं है. उन्होंने कहा दिल्ली में मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा, मुफ्त चिकित्सा, रोजगार, बेरोजगारी भत्ता, मुफ्त तीर्थयात्रा, किसानों के फसल का उचित दाम, व्यापारियों और महिलाओं की सुरक्षा और आत्मसम्मान हमारा मुख्य मुद्दा होगा और आसपास की सीटों पर स्थानीय मुद्दों को भी प्रमुखता दी जाएगी. आप पार्टी ने दावा किया कि हम प्रदेश की जनता को बेहतर और भ्रष्टाचार मुक्त माहौल देंगें. 

उन्होंने कहा कि अभी तक 200 सीटों पर प्रभारियों की घोषणा कर चुके हैं. शीघ्र ही अन्य शेष सीटों पर प्रभारियों की घोषणा करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें