BJP List: केशव प्रसाद मौर्य कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ेंगे

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 2:07 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कौशांबी की सिराथू सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से टिकट दिया गया है. वही राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को नोएडा से पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया हैं.
कैशव प्रसाद मौर्य.( फाइल फोटो )

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी हैं. पार्टी ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू सीट से टिकट दिया है. भाजपा ने नई दिल्ली के पार्टी कार्यालय से 105 सीटों पर उम्मीदवारों की नाम की सूची जारी दी गई हैं. पार्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से टिकट दिया गया है. इसके अलावा राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को नोएडा से उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा कैराना से मृगांका सिंह और थानाभवन से सुरेश राणा टिकट दिया है.

बीजेपी ने उम्मीदवारों की सूची में शामली से तजेंद्र सिंह निर्वाल, बुढ़ाना से उमेश मलिक, चरथावल से सपना कश्यप, पूरकाजी से प्रमोद ओटवाल, मुजफ्फरनगर से कपिल देव अग्रवाल, खतौली से विक्रम सैनी, मीरापुर से प्रशांत गुर्जर, सिवालखास से मनेंद्र पाल सिंह, सरदना से संगीत सोम, हस्तिनापुर से दिनेश खटीक, मेरठ कैंट से अमित अग्रवाल, किठोर से सत्यवीर त्यागी, मेरठ से कमलदत शर्मा, मेरठ साउथ से सोमेंदर तोमर, छपरउली से सहेंद्र सिंह रमाला, बड़ोत से केपी सिंह मलिक, बागपत से योगेश धामा, लोनी से नंदकिशोर गुर्जर, मुरादनगर से अजीत पाल त्यागी, साहिबाबाद से सुनील शर्मा को टिकट दिया गया है.

यहां देखें बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

इसके अलावा बिजनौर से सूची मौसम चौधरी, मुरादाबाद देहात से कृष्णकांत मिश्रा, रामपुर से आकाश सक्सेना, शाहजहापुर से मुकेश खन्ना को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. जानकारी के अनुसार, वर्तमान में बीजेपी 19 विधायकों की टिकट कटा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें