यूपी चुनाव: BJP के समर्थन में आई कंगना, वीडियो जारी कर CM योगी के लिए मांगा वोट

Somya Sri, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 11:21 AM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर बीजेपी के लिए वोट मांगा है. कंगना ने अपने वीडियो में दोबारा से योगी सरकार को लाने की बात कही है. कंगना ने वीडियो पोस्ट कर खुले तौर पर खुद को बीजेपी के समर्थक के रूप में दिखाया है. बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होगा.
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीजेपी के लिए मांगा वोट (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होगा. इसके लिए चुनाव प्रचार भले ही 18 फरवरी की शाम से थम गया है. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर बीजेपी के लिए वोट मांगा है. कंगना ने अपने वीडियो में दोबारा से योगी सरकार को प्रदेश में लाने की बात कही. वीडियो में कंगना ने लोगों से कहा कि वे यूपी चुनाव में बीजेपी को वोट दें और दोबारा योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाएं. कंगना ने लोगों से अपील की वे जब वोट देने जाए तो अपने साथ 3 से 4 लोगों को लेकर जाएं.

वीडियो में कंगना ने क्या कहा?

कंगना इस वीडियो में बोलती दिख रही हैं, "हम सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और इस चुनाव कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हत्यार वोट है. याद रखें, हम अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है. ऐसे में भर भर के वोट देने होंगे. उन्होंने कहा कि जब भी जाए तीन चार लोगों को साथ ले जाएं याद रखिए विजय का यह कीर्तिमान टूटे ना एक भी वोट छूटे ना जय श्री राम."

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम मैनेजमेंट की CM योगी से मुलाकात, उपहार में दिया 'पहला बल्ला'

पहली बार खुलकर बीजेपी के समर्थन में आई कंगना

मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मी दुनिया के अलावा राजनीतिक दुनिया में भी एक्टिव रहती हैं. राजनीतिक मुद्दों पर वो खूब ट्वीट्स करते रहती हैं. कई बार उनपर बीजेपी को समर्थन देने के भी आरोप लगे हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने कभी भी बीजेपी के लिए या इस तरीके से खुले तौर पर वोट नहीं मांगा है. लेकिन अब कंगना ने खुले तौर पर खुद को बीजेपी के समर्थक के रूप में दिखाया है.

अगले 5 साल में मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में 30 लाख नौकरी, PLI से होंगे बड़े बदलाव: इक्रा

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए सात चरणों में चुनाव हो रहे हैं. 20 फरवरी को तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 सीटों पर मतदान होगा. चौथे चरण में मतदान 23 फरवरी को लखनऊ सहित 9 जिलों की 60 सीटों पर होगा. पांचवे चरण में 27 फरवरी को 11 जिलों की 60 सीटों पर, छठे चरण में 3 मार्च को 10 जिलों की 57 सीटों पर और सातवें और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को 9 जिलों की 54 सीटों पर किया जाएगा. 17वीं विधानसभा का कार्यकाल 15 मई तक है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें