असीम अरुण BJP में शामिल, बोले- CM योगी ने कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया

Somya Sri, Last updated: Sun, 16th Jan 2022, 11:51 AM IST
  • कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर और आईपीएस अफसर असीम अरुण ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन कर लिया है. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया और पुलिस अधिकारियों को या सभी को पूरी ईमानदारी से काम करने की प्ररेणा दी.
कानपुर पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण बीजेपी में शामिल.

कानपुर: कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर और आईपीएस अफसर असीम अरुण ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर लिया है. लखनऊ में भाजपा दफ्तर पहुंचकर उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कई गणमान्य नेता मौजूद रहे. मालूम हो कि हाल ही में असीम अरुण ने वीआरएस लेने का ऐलान किया था. जिसके बाद उनकी वीआरएस यानी ऐच्छिक सेवानिवृति को स्वीकार कर लिया गया था. जिसके बाद से ही खबर थी कि जल्द ही अमिस बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि बीजेपी उन्हें विधानसभा चुनाव में कन्नौज टिकट दे सकती है.

वहीं पार्टी जॉइन कर लेने के बाद असीम अरुण ने कहा ,"मैं पूरी ईमानदारी से आपको बता सकता हूं कि पिछले पांच सालों में पुलिस के लिए बिना किसी दबाव के काम करने का इससे बेहतर अवसर कभी नहीं रहा. मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने प्रदेश भर में कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया और पुलिस अधिकारियों को या सभी को पूरी ईमानदारी से काम करने की प्ररेणा दी. मैं आभारी हूं कि आज मुझे भाजपा में काम करने का मौका मिल रहा है और मेरी पूरी कोशिश भी रहेगी कि मैं यहां भी अपना बेहतर करने का प्रयास करूं."

कोरोना को लेकर चुनाव आयोग सख्त, 38 लाख दस्तानों का दिया टेंडर, ग्लब्स पहन EVM का बटन दबाएंगे वोटर्स

असीम लोकहित के लिए कार्य करते हैं- स्वतंत्र देव सिंह

वहीं इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, " एक ईमानदार छवि, दलित, वंचित, शोषितों का शोषण न हो इसके लिए संघर्ष करने वाले पूर्व डीजीपी के पुत्र आईपीएस असीम अरुण लोकहित के लिए कार्य करते रहे हैं. इन्होंने देश से लेकर प्रदेश तक में कई जिम्मेदार पदों पर अपनी सेवाएं दीं और पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ डटे रहे. ईमानदार छवि वाले आईपीएस असीम अरुण जी का हम भाजपा में स्वागत करते हैं."

सपा में वो जाते हैं जो दंगा करते हैं- अनुराग ठाकुर

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा," युवाओं के लिए प्रेरणा और ईमानदार छवि वाले असीम अरुण जी का भाजपा में स्वागत है और आशा है कि वह अपनी नई पारी में भी लोकहित और युवाओं को प्रेरित करते रहेंगे." हालांकि इस दैरान अनुराग ठाकुर ने सपा पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा ," सपा ने अपने जो उम्मीदवार घोषित किए हैं, उनमें से एक जेल में है और दूसरा बेल पर है. सपा ने फिर से साफ कर दिया है कि वो फिर से प्रदेश को दंगा प्रदेश बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सपा में वो जाते हैं जो दंगा करते हैं, भाजपा में वो आते हैं जो दंगा रोकते हैं."

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें