नेहा राठौर का 'यूपी में का बा' पार्ट 3 रिलीज, महंगाई-बेरोजगारी पर योगी सरकार को घेरा

Somya Sri, Last updated: Sun, 6th Feb 2022, 12:21 PM IST
  • बिहार में का बा की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा गाना गाया था. अब वो इसका पार्ट 3 लेकर आई हैं. इस गाने में उन्होंने प्रदेश में बेरोजगारी , महंगाई सहित कई मुद्दों को लेकर राज्य की योगी सरकार को घेरा है.
नेहा राठौर (फोटो साभार- यूपी में का बा गाना)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. सभी राजनीतिक दल उम्मीदवारों के नाम घोषणा कर रहे हैं, पार्टी का मेनिफेस्टो भी जारी कर रहे हैं. लेकिन इस बीच यूपी चुनाव में जो सबसे अलग देखने को मिल रहा है वो है चुनाव को लेकर गाने रिलीज करना. ऐसा गाना जिसमें योगी सरकार की कार्यकाल की उपलब्धियां बताई जा रही है. तो कुछ गानों के जरिए योगी सरकार द्वारा किए गए कार्य पर तंज भी कसा जा रहा है. अभी हाल ही में बिहार में का बा की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा गाना गाया था. अब वो इसका पार्ट 3 लेकर आई हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है.

गानें के बोल कुछ यूं हैं

गौशाला में बिनचा राखे बछवा गाय हलाख भईल.., मॉब लीचिंग के शिकार नोएडा में अखलाक भईल...यूपी में का बा..., घर के गेहूं, चाऊर बिक गईल लईकन के पढ़ाई में, गहना कुरिया रेहन धइनी अम्मा के दवाई में... थूक ले सतुआ सानअ तानी हेतना महंगाई में... यूपी में का बा... सड़क पर बेरोजगार बा... प्रयागराज के लइकन के फ्यचर अन्हार बा... भरती निकालत नाही यूपी सरकार बा...का बा...यूपी में का बा... परशासन के खेल बा नेतवन के संगे मेल बा... नौकरी चाकरी मंगला प नौवहन के भेजत जेल बा... यूपी में का बा...आयोग पे हमरा डाउट बा...एग्जाम के परचा आउट बा...अरे ए बाबा अरमिया के भरतिया कहिया ले आई हो... लइका सब करत साउड बा... का बा ... यूपी का बा....जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का 92 की उम्र में निधन, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि नेहा राठौर का यूपी में का बा पार्ट 1 और पार्ट 2 पर अबतक मिनियन व्यूज आ चुके हैं. ये दोनों ही गाने काफी हिट हैं. जिसके बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने नेहा राठौर के गाने पर जवाब देते हुए यूपी में सब बा... गाना रिलीज किया था. वहीं उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने नेहा राठौर के गाने पर जवाब देते हुए हाल ही में गाना रिलीज किया था. जिसके बोल थे यूपी में ई बा. किसान को 6 हजार बा, राशन दो-दो बार बा, महिलाओं को अधिकार बा, सब गुंडन के बुखार बा, दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा. इसके साथ ही बीजेपी ने यूपी में दोबारा 'आएगी बीजेपी ही' का नारा दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें